39.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहरदगा : ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या के विरोध में निकला आक्रोश मार्च

लोहरदगा : अलीगढ़ में हुई ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या के विरोध में योगी सेना की ओर से शुक्रवार शाम आक्रोश मार्च निकाला गया. आक्रोश मार्च गुदरी बाजार स्थित हनुमान मंदिर से शुरू होकर सुभाष चौक, न्यू रोड़, बरवा टोली चौक पहुंच संपन्न हुई. इस दौरान ट्विंकल को इंसाफ दो के नारे भी लगाये गये. […]

लोहरदगा : अलीगढ़ में हुई ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या के विरोध में योगी सेना की ओर से शुक्रवार शाम आक्रोश मार्च निकाला गया. आक्रोश मार्च गुदरी बाजार स्थित हनुमान मंदिर से शुरू होकर सुभाष चौक, न्यू रोड़, बरवा टोली चौक पहुंच संपन्न हुई. इस दौरान ट्विंकल को इंसाफ दो के नारे भी लगाये गये.

मार्च की अगुवाई करते हुए शताब्दी महिंद्रा ने बलात्कारियों को फांसी की सजा देने की मांग करते हुए कहा कि जिस देश में देवी को पूजा जाता है उस देश में अब छोटी बच्ची भी सुरक्षित नहीं है. कहा कि आये दिन जिस प्रकार से लड़कियों के साथ, छोटी-छोटी बच्चियों के साथ इस प्रकार की घटनाएं हो रही है यह हमारे समाज व देश के लिए काफी शर्म की बात है.

उन्होंने कहा कि सिर्फ कैंडल जलाने से कुछ नहीं होगा हमें अपने अंदर के उस हैवान को जलाना होगा जो हमें ऐसा करने पर मजबूर करता है. कहा कि सरकार को इस ओर ध्यान देते हुए कठोर कानून बनाने की आवश्यकता है. जिससे बलात्कारियों को जल्द से जल्द और कठोर से कठोर सजा मिल सके.

मार्च में शमिल युवतियां हाथो में शस्त्र लिए हर हाल में आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने से संबंधित नारे भी लगा रही थी. मौके पर मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष प्रवीण ठाकुर, संतोषी कुमारी, तनु वर्मा, आरती कुमारी, ज्योत्सना मित्तल, भुमी कुमारी, प्रति जायसवाल, आकांक्षा सिन्‍हा सहित दर्जनों की संख्या में समिति के लोग शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें