25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोहरदगा : उपायुक्‍त ने लगायी अधिकारियों की क्‍लास, कहा- सड़क सुरक्षा के प्रति सजग रहें अधिकारी

– बिना हेलमेट के समाहरणालय के प्रवेश पर रोक लोहरदगा : उपायुक्त विनोद कुमार की अध्यक्षता में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक आयोजित की गयी. बैठक में उपायुक्त ने कहा कि सड़क सुरक्षा के प्रति अधिकारी सजग रहें. इस दौरान उन्होंने बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं पर चिंता जताते हुए अधिकारियों को सड़क सुरक्षा को लेकर […]

– बिना हेलमेट के समाहरणालय के प्रवेश पर रोक

लोहरदगा : उपायुक्त विनोद कुमार की अध्यक्षता में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक आयोजित की गयी. बैठक में उपायुक्त ने कहा कि सड़क सुरक्षा के प्रति अधिकारी सजग रहें. इस दौरान उन्होंने बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं पर चिंता जताते हुए अधिकारियों को सड़क सुरक्षा को लेकर जागरूकता अभियान चलाने का निर्देश दिया.

बैठक में उपायुक्त ने सड़कों पर से अतिक्रमण हटाने को लेकर संबंधित पदाधिकारी को निर्देशित किया. इस दौरान उन्होंने डीटीओ को सघन वाहन चेकिंग अभियान चला कर लाइसेंस की जांच करने, बाइक सवारों को हेलमेट पहनने को लेकर जागरूक करने की बात कही. उन्होंने कहा कि बिना हेलमेट का कोई भी बाइक समाहरणालय में नहीं प्रवेश करे, इसे अधिकारी सुनिश्चित करें.

उन्होंने हेलमेट नहीं पहनने वाले लोगों पर जांच के बाद कार्रवाई करने का निर्देश दिया. बैठक में अधिकारियों को गति सीमा निर्धारित करने, स्पीड लिमिट बोर्ड लगाने समेत अन्य निर्देश दिये गये. बैठक में अनुपस्थित रहने वाले पदाधिकारियों से स्पष्टीकरण मांगा गया.

मौके पर एसडीपीओ ज्योति झा, डीएसपी अजय कुमार, सिविल सर्जन डॉ विजय कुमार, जिला शिक्षा पदाधिकारी, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी, नवा बिहान जिला साक्षरता समिति के सचिव गोपी कृष्ण कुंवर, हिंडाल्को के अभय कुमार समेत अन्य अधिकारी एवं कर्मी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें