28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रैक्टर के धक्के से स्कूटी सवार दो लोग गंभीर

खंड सह अंचल कार्यालय के मुख्य द्वारा के समीप ट्रैक्टर और स्कूटी के बीच टक्कर हो गयी. हादसे में स्कूटी पर सवार जॉनी बड़ाइक (35) व सुशील बड़ाइक (65) घायल हो गये.

महुआडांड़. प्रखंड सह अंचल कार्यालय के मुख्य द्वारा के समीप ट्रैक्टर और स्कूटी के बीच टक्कर हो गयी. हादसे में स्कूटी पर सवार जॉनी बड़ाइक (35) व सुशील बड़ाइक (65) घायल हो गये. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रिम्स रेफर कर दिया गया. सुशील का दोनों हाथ और एक पैर टूट गया है. वहीं जॉनी बड़ाइक के दाया पैर तीन जगह से फ्रैक्चर हो गया है. जानकारी के अनुसार स्कूटी सवार बाजार से अपने घर विश्रामपुर जा रहे थे. इसी दौरान हादसे का शिकार हो गये.

वर-वधू पक्ष में मारपीट, तीन घायल

बालूमाथ. प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बालू पंचायत के खैराही गांव में शादी में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद में वर और वधू पक्ष के बीच जमकर मारपीट की घटना हुई. इसमें वधू पक्ष के कुल तीन लोग घायल हो गये. घटना बुधवार रात की बतायी जाती है. घायलों में महेंद्र भगत (ग्राम केरी,बालूमाथ), संजय भगत (ग्राम बलबल,मुरपा-बालूमाथ) व बालेश्वर उरांव (ग्राम बेलवारी, टंडवा) के नाम शामिल हैं. बालूमाथ सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद बालेश्वर उरांव को रिम्स रेफर कर दिया गया.

नवविवाहिता ने लगाया दहेज को लेकर मारपीट करने का आरोप

बालूमाथ. बारियातू प्रखंड क्षेत्र के मकरा गांव में मारपीट कर नवविवाहिता रेखा देवी को घायल करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में नवविवाहिता ने बारियातू थाना में आवेदन दिया है. रेखा ने बताया कि उसके पति सुनील राम, देवर अनिल राम, सास पनवा देवी व ससुर मुटूक राम ने उसके साथ जमकर मारपीट की है. उसकी शादी एक वर्ष पूर्व सुनील राम के साथ हुई थी. शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज को लेकर प्रताड़ित करने लगे. अपने मायके से पंलग, टीवी, कूलर आदि मांगने को कहा. इसे लेकर ही उसके साथ अक्सर मारपीट की जाती है. पीड़िता ने बताया कि घटना के बाद मायके वालों ने मुझे बालूमाथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. वहां उसका प्राथमिक उपचार हुआ. इधर, आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें