25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ धरना

प्रखंड में बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ प्रखंड के जनप्रतिनिधि व ग्रामीणों ने मुख्य बाजार स्थित शास्त्री चौक पर धरना दिया.

महुआडांड़. प्रखंड में बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ प्रखंड के जनप्रतिनिधि व ग्रामीणों ने मुख्य बाजार स्थित शास्त्री चौक पर धरना दिया. इस वजह से वहां जाम लग गया. जाम लगने की सूचना मिलने पर सीआई गौतम कुमार मौके पर पहुंचे. काफी समझाने के बाद भी जनप्रतिनिधि व ग्रामीण वहां से नहीं उठे. इसके बाद बीडीओ अमरेन डांग ने उपायुक्त को उनकी मांगों से अवगत कराने का आश्वासन देकर जाम हटवाया. ग्रामीणों ने कहा कि बिजली व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो पांच जून को फिर से हमलोग धरना देंगे. इस अवसर पर जिप सदस्य स्तेला नगेसिया, कांग्रेस प्रदेश प्रतिनिधि इफ्तेखार अहमद, मुखिया रेणू तिग्ग, प्रमिला मिंज, रोशनी कुजूर, उषा खलखो, रीता खलखो, अजीत पाल कुजूर, पवन कुमार, संदीप कुमार, सूरज कुमार, रोहित सोनी, निरंजन जायसवाल सहित काफी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें