38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: लातेहार में भाजपा नेता ने नेम प्लेट हटवा रहे डीटीओ को सरेआम मारा थप्पड़, भेजे गये जेल

लातेहार. भाजपा नेता सह जिला 20 सूत्री कार्यक्रम के जिला उपाध्यक्ष राजधनी प्रसाद यादव ने मंगलवार को सरेआम जिला परिवहन पदाधिकारी फिलबियूस बाखला की पिटाई कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला परिवहन पदाधिकारी बाखला अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के द्वारा समाहरणालय परिसर में लगी वाहन से उनका नेम प्लेट हटवा रहे थे.वाहन 20 सूत्री उपाध्यक्ष […]

लातेहार. भाजपा नेता सह जिला 20 सूत्री कार्यक्रम के जिला उपाध्यक्ष राजधनी प्रसाद यादव ने मंगलवार को सरेआम जिला परिवहन पदाधिकारी फिलबियूस बाखला की पिटाई कर दी. प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला परिवहन पदाधिकारी बाखला अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के द्वारा समाहरणालय परिसर में लगी वाहन से उनका नेम प्लेट हटवा रहे थे.वाहन 20 सूत्री उपाध्यक्ष राजधनी यादव का था. इसी क्रम में किसी कार्यकर्ता ने बीस सूत्री उपाध्यक्ष राजधनी यादव को इसकी सूचना मोबाइल पर दे दी.

सूचना मिलने के बाद राजधनी प्रसाद अपनी वाहन के समीप पहुंचे. वहां खड़े डीटीओ श्री बाखला इससे पहले कुछ समझ पाते कि यादव ने उन पर हाथ चला दिया और कई थप्पड़ रसीद कर दिये. इसके बाद डीटीओ बाखला भी अपने बचाव मे उनसे भिड़ गये. यादव ने डीटीओ से पूछा कि आपने 20 सू़त्री उपाध्यक्ष के वाहन का बिना नोटिस दिये, नंबर प्लेट क्यूं उतारा, इस पर डीटीओ ने कहा कि अखबार में छपवा दिया था, आपने नहीं पढ़ा?. इस पर यादव कहने लगे कि अखबार से दुनिया चलता है ?

प्राथमिकी दर्ज, 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में जेल भेजे गये

डीटीओ एफ बारला के आवेदन पर सदर थाना में जिला 20 सू़त्री उपाध्यक्ष राजधनी प्रसाद यादव के खिलाफ अनुसूचित जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद यादव को कड़ी सुरक्षा के बीच स्पेशल जज ( अपर जिला एवम सत्र न्यायाधीश प्रथम) हृषिकेश कुमार की अदालत में प्रस्तुत किया गया. अदालत ने यादव को 14 दिनो की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले यादव का सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज कराया गया.

पूर्व में भी डीटीओ से उलझे थे भाजपाई
इससे पहले भी तत्कालीन अनुमंडल पदाधिकारी वरूण रंजन के कार्यकाल में डीटीओ श्री बाखला एवं भाजपाई राजधनी प्रसाद यादव एवं पूर्व जिला अध्यक्ष लाल कौशल नाथ शाहदेव के बीच तीखी नोंक – झोंक हुई थी. डीटीओ ने भाजपा नेताओं को सड़क के किनारे से वाहन हटाने को कहा था और इस पर भाजपा नेता डीटीओ से भिड़ गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें