30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोडरमा : गांजा तस्कर को पुलिस ने बिहार के नालंदा से किया गिरफ्तार, दो मामले में थी तलाश

कोडरमा पुलिस ने गांजा बरामदगी केस में फरार चल रहे एक आरोपी उमेश सिंह को बिहार के नालंदा से गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपी की तलाश दो केसों में थी.

कोडरमा : तिलैया पुलिस ने गत माह भारी मात्रा में बरामद हुए गांजा के मामले में फरार चल रहे आरोपी को बिहार के नालंदा से गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान उमेश सिंह निवासी कैलाशपुर तिलैया के रूप में हुई है. आरोपी की गांजा बरामदगी के दो अलग-अलग मामलों में तलाश चल रही थी.

तीन महीने से चल रहा था फरार

पुलिस अधीक्षक अनुदीप सिंह ने शनिवार को जारी विज्ञप्ति में बताया कि उमेश सिंह तीन माह से फरार चल रहा था. उसपर एनडीपीएस एक्ट व अन्य धाराओं के तहत तिलैया थाना में दर्ज कांड संख्या 60/24 दिनांक 24 मार्च 2024 व कांड संख्या 76/24 दिनांक 4 अप्रैल 2024 का प्राथमिकी अभियुक्त उमेश सिंह तीन माह से फरार चल रहा था. पुलिस द्वारा इसकी गिरफ्तारी को लेकर लगातार प्रयास किया जा रहा था.

Also Read : Palamu News: नक्सलियों के डॉक्टर को पलामू पुलिस ने किया गिरफ्तार, लंबे अरसे से थी तलाश

पुलिस को मिली गुप्त सूचना

इसी दौरान सूचना प्राप्त हुई कि उक्त वांछित अपराधी नालंदा जिला के बैन थाना अंतर्गत लक्ष्मीपुर गांव में छिपा हुआ है. ऐसे में गिरफ्तारी के लिए थाना प्रभारी, तिलैया विनय कुमार के नेतृत्व में विशेष छापामारी टीम का गठन किया गया. गठित टीम द्वारा छापामारी करते हुए उक्त अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया. ज्ञात हो कि कांड संख्या 60/24 में आठ किलो 69 ग्राम व कांड संख्या 76/24 में तीन किलो 700 ग्राम गांजा जब्त किया गया था. छापामारी दल में थाना प्रभारी के अलावा पुअनि नरेश सिंह व पुलिस बल के जवान शामिल थे.

Also Read : Jharkhand News : रांची पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, 260 किलो गांजा के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार

Also Read : खूंटी में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6.50 लाख की अफीम के साथ दो गिरफ्तार, नए कानून के तहत होगी कार्रवाई

Also Read : गिरिडीह में भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, एक गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें