25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jharkhand News : रांची पुलिस के हाथ लगी कामयाबी, 260 किलो गांजा के साथ 1 तस्कर गिरफ्तार

रांची पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 260 किलो गांजा जब्त किया है. पुलिस ने इस मामले में एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

Jharkhand News : रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से 260 किलो गांजा बरामद किया है. गिरफ्तार आरोपी का पहचान लोहरदगा निवासी सज्जाद अंसारी(26) पिता- सामुल अंसारी के रूप में हुई है.

चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने जब्त किया गांजा

लोहरदगा पुलिस ने नगड़ी थाना पुलिस को सूचना दी थी कि गांजा सप्लायर एक स्कोरपियो से गुमला से रांची की ओर जा रहा है. वाहन में बड़ी मात्रा में गांजा है जिसे सप्लाई करने के लिए रांची लाया जा रहा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी की और सीमा में वाहन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया. पुलिस गुमला-रांची मुख्य सड़क के टोल प्लाजा के पास गई. चेकिंग के दौरान पुलिस ने सामने से आती स्कोरपियो संख्या OD14AA 8257 को आते देखा. पुलिस ने जब गाड़ी को रुकने का इशारा किया. लेकिन गाड़ी रुकने के बजाए तेज रफ्तार से भागने लगी. पुलिस ने इसके बाद गाड़ी का पीछा किया और गाड़ी को पकड़ लिया. पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो हक्के-बक्के रह गई. पुलिस को गाड़ी से 260 किलो गांजा मिला.

स्कोरपियो को भी जब्त किया

पुलिस ने तस्करी में इस्तेमाल स्कोरपियो को जब्त कर लिया है और तस्कर को जेल भेज दिया है. इस छापेमारी दल का नेतृत्व अरविंद कुमार (पुलिस उपाधीक्षक), देवानन्नद कुमार यादव, बिरेन्द्र मंडल, संजय सिंह, निर्मल उरांव और विमल हेंब्रम शामिल थे.

Also Read : खूंटी में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6.50 लाख की अफीम के साथ दो गिरफ्तार, नए कानून के तहत होगी कार्रवाई

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें