35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जेजे कॉलेज में यूजी व पीजी में सीटों व शिक्षकों की संख्या बढ़ाने को लेकर किया प्रदर्शन

कोडरमा : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कोडरमा ने जेजे काॅलेज झुमरीतिलैया में यूजी, पीजी में सीटों व शिक्षकों की संख्या बढ़ाने को लेकर धरना प्रदर्शन किया. अभाविप के सन्नी कुमार ने कहा कि जिले में एक मात्र सरकारी मान्यता प्राप्त कालेज जेजे कॉलेज है और इस कॉलेज में सीटों की संख्या कम होने के कारण […]

कोडरमा : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कोडरमा ने जेजे काॅलेज झुमरीतिलैया में यूजी, पीजी में सीटों व शिक्षकों की संख्या बढ़ाने को लेकर धरना प्रदर्शन किया. अभाविप के सन्नी कुमार ने कहा कि जिले में एक मात्र सरकारी मान्यता प्राप्त कालेज जेजे कॉलेज है और इस कॉलेज में सीटों की संख्या कम होने के कारण जिले के बहुत से छात्रों को दाखिला लेने से वंचित होना पड़ रहा है.
अभाविप के जिला​ संयोजक शंकर साव ने कहा कि इस कॉलेज में शिक्षकों की कमी बहुत बड़ी समस्या है. शिक्षकों की कमी के कारण कक्षाएं​ नियमित नहीं हो पाती है. कॉलेज में शिक्षकों की संख्या बढ़ाने को लेकर भी अभाविप ने धरना दिया है.
धरना स्थल पर कॉलेज ने विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनकी मांगों को सुनी. कहा कि अभाविप की सभी मांगें काॅलेज हित में है. सभी मांगों को कॉलेज प्रशासन गंभीरता से लेती है और उन्हें पूरा करने का भरोसा देती है. प्रदर्शन में सन्नी कुमार गुप्ता, पंकज कुमार, प्रकाश कुमार, रितेश, गौतम, राजीव, मोनु वर्मा समेत कई छात्र-छात्राएं उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें