28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड सरकार सभी मोर्चे पर विफल साबित हुई है : बाबूलाल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने बुधवार को कुंडहित प्रखंड के रनचापड़, बारमसिया, धेनुकडीह आदिवासी बहुल गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया.

कुंडहित. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने बुधवार को कुंडहित प्रखंड के रनचापड़, बारमसिया, धेनुकडीह आदिवासी बहुल गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया. मौके पर पूर्व सीएम ने दुमका लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन के पक्ष में वोट मांगा. कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश का विकास तीव्र गति से कर रहे हैं. भाजपा सरकार देश की जनता को हर तरह की सुविधा प्रदान कर रही है और आगे भी करती रहेगी. देश में भाजपा तरक्की और विकास की राजनीति कर रही है. आप सब मिलकर प्रधानमंत्री के हाथों को मजबूत करें. मौके पर पूर्व मंत्री सत्यानन्द झा बाटुल, माधव चंद्र महतो सहित अन्य थे. नाला के विभिन्न गांवों में पूर्व सीएम ने चलाया जनसंपर्क नाला. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने प्रखंड के चालेपाड़ा, अफजलपुर, मोहिदनगर, कालीपहाड़ी आदि गांवों में जनसंपर्क किया. उन्होंने भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन के पक्ष में मतदान करने की अपील की. कहा कि झारखंड सरकार सभी मोर्चे पर विफल साबित हुई है. एक चपरासी के घर से भारी संख्या में नोट बरामद किया गया. इससे साबित होता है कि भ्रष्टाचार किस तरह हावी है. सीता सोरेन को भारी मतों जीताकर सांसद बनाकर नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की. लोगों को सुबह उठकर पूजा पाठ करने के उपरांत अवश्य ही परिवार के सभी सदस्यों के साथ मतदान करने की अपील की. क्षेत्र में लोगों का व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है. मौके पर निरंजन मंडल, अभय सिंह, प्रसेनजीत घोष, सींटू सिंह समेत अन्य थे. पूर्व सीएम ने फतेहपुर में मांगे वोट फतेहपुर. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने आगैया मोड़ से फतेहपुर बाजार होते हुए बस पडाव तक रोड शो किया. इस दौरान भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उन्होंने धसनियां में लाेगों को केंद्र सरकार द्वारा संचालित सभी कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी. नरेंद्र मोदी को पुनः भारत के प्रधानमंत्री बनाने की अपील की. मौके पर मनोज गोस्वामी, ताराप्रसन्न महतो आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें