27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सेंटर में गर्भवतियों के साथ भी बदसलूकी की गयी : डॉ सुधा झिंगन

साकची स्थित साईं स्कैन डायग्नोस्टिक सेंटर प्राइवेट लिमिटेड में बुधवार की शाम जबरन प्रवेश कर मारपीट और धमकी देने मामले को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने गंभीरता से लिया है.

साईं स्कैन डायग्नोस्टिक सेंटर में हंगामा करने वाले दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

वरीय संवाददाता , जमशेदपुर

साकची स्थित साईं स्कैन डायग्नोस्टिक सेंटर प्राइवेट लिमिटेड में बुधवार की शाम जबरन प्रवेश कर मारपीट और धमकी देने के मामले को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने गंभीरता से लिया है. गुरुवार को सेंटर में प्रेस वार्ता कर आइएमए के सचिव डॉ सौरभ चौधरी, झारखंड आइआरए अध्यक्ष डॉ नीरज, डॉ नीलम जैन, डॉ दीपक, डॉ सुष्मिता रेणु और सेंटर की प्रबंध निदेशिका डॉ सुधा झिंगन ने सभी दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की.

प्रबंध निदेशिका 84 वर्षीय डॉ सुधा झिंगन ने कहा कि मरीज आरफा बानो का अल्ट्रासाउंड उनके सेंटर में हुआ था. जिस समय वह आयी थी, उसे दर्द था, जिसे ओवेरियन टॉसन कहते हैं, जो स्वयं से भी सुधर सकता है. बुधवार की शाम मरीज के परिजन सेंटर को नुकसान पहुंचाने के मकसद से जबरन प्रवेश कर गये. इस दौरान सेंटर के कर्मचारियों व इलाज कराने आये गर्भवतियों के साथ बदसलूकी की. डॉ सुधा झिंगन ने हंगामा करने वाले लोगों को कहा कि अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट को काफी जांच परख कर ही तैयार की जाती है, बावजूद उनका सेंटर में तांडव जारी रहा. पूरी घटना को सीसीटीवी में देखा जा सकता है. इधर आइएमए व आइआरए ने सिटी एसपी से मुलाकात कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुन:वृत्ति नहीं हो. एसपी ने इस संबंध में उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें