38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जमशेदपुर : नीतीश के साथ अच्छे संबंध के कारण कटा मेरा टिकट : सरयू राय

जमशेदपुर : झारखंड के पूर्व मंत्री सरयू राय ने सोमवार को कहा कि भाजपा द्वारा उन्हें टिकट नहीं देने की एक वजह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उनकी नजदीकी हो सकती है. राय जमशेदपुर (पूर्व) सीट से मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों की सूची […]

जमशेदपुर : झारखंड के पूर्व मंत्री सरयू राय ने सोमवार को कहा कि भाजपा द्वारा उन्हें टिकट नहीं देने की एक वजह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उनकी नजदीकी हो सकती है.
राय जमशेदपुर (पूर्व) सीट से मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों की सूची को मंजूरी देने वाले भाजपा संसदीय बोर्ड के कम-से-कम तीन सदस्यों ने मुझे बताया कि 2017 में नीतीश कुमार द्वारा मेरी पुस्तक ‘फ्रेंड’ का विमोचन करने पर कड़ी नाराजगी जतायी गयी और संभवत: यही मुझे टिकट नहीं दिये जाने का एक कारण बना.
राय ने कहा कि वह इसे समझ नहीं पा रहे हैं, क्योंकि नीतीश ने 2017 में एक बार फिर भाजपा के साथ बिहार में एनडीए सरकार का गठन किया था. उन्होंने कहा, ‘मेरी पुस्तक गैर-राजनीतिक विषय पर थी और नीतीश कुमार से इसका विमोचन कराना कोई अपराध नहीं है. राय ने दावा किया कि जद(यू) के साथ-साथ झारखंड मुक्ति मोर्चा ने चुनाव में उन्हें समर्थन देने का वादा किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें