31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

को-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज में नहीं हुईं प्रथम सेमेस्टर की परीक्षाएं

जमशेदपुर : जमशेदपुर को-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज में एलएलबी प्रथम सेमेस्टर के अंतर्गत शैक्षणिक सत्र 2018-21 के तहत प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं की परीक्षाएं अब तक संचालित नहीं हो सकी है. छात्र-छात्राओं के रजिस्ट्रेशन का डाटा एग्जाम डिपार्टमेंट को नहीं मिल सका है. लिहाजा स्टूडेंट्स के परीक्षा की प्रक्रिया प्रारंभ नहीं हो पा रही है. इस […]

जमशेदपुर : जमशेदपुर को-ऑपरेटिव लॉ कॉलेज में एलएलबी प्रथम सेमेस्टर के अंतर्गत शैक्षणिक सत्र 2018-21 के तहत प्रवेश लेने वाले छात्र-छात्राओं की परीक्षाएं अब तक संचालित नहीं हो सकी है. छात्र-छात्राओं के रजिस्ट्रेशन का डाटा एग्जाम डिपार्टमेंट को नहीं मिल सका है. लिहाजा स्टूडेंट्स के परीक्षा की प्रक्रिया प्रारंभ नहीं हो पा रही है.

इस बीच नये सत्र में प्रवेश के लिए आवेदन की प्रक्रिया भी प्रारंभ हो चुकी है. बार काउंसिल ऑफ इंडिया की ओर से कॉलेज को सत्र में एलएलबी पाठ्यक्रम संचालित करने के लिए अस्थायी तौर पर मान्यता दी गयी.
अब तक पिछले सत्र में प्रवेश लेने वाले छात्र अपना पहला सेमेस्टर क्लियर नहीं कर सके हैं. कॉलेज के प्रोफेसर इंचार्ज डॉ जितेंद्र कुमार ने बताया कि हमें उम्मीद है कि दुर्गापूजा के अवकाश के बाद परीक्षा की प्रक्रिया प्रारंभ हो जायेगी. विवि ने अंतिम कार्य दिवस पर रजिस्ट्रेशन का कार्य पूर्ण होने की जानकारी दी. विवि का कार्यालय खुलने के बाद छात्र-छात्राओं की रजिस्ट्रेशन रसीद मंगायी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें