27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर लाया जा रहा है बिहार-झारखंड का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर अखिलेश सिंह

रांची : बिहार-झारखंड के शातिर गैंगस्टर अखिलेश सिंह और उसकी पत्नी गरिमा सिंह को गुरुवार को जमशेदपुर लाया जा रहा है. कड़ी सुरक्षा के बीच गुरुग्राम पुलिस की टीम ट्रेन से उसे जमशेदपुर ला रही है. न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने बिरसानगर के सृष्टि गार्डेन में जब्त दस्तावेज के मामले में अखिलेश सिंह की पत्नी […]

रांची : बिहार-झारखंड के शातिर गैंगस्टर अखिलेश सिंह और उसकी पत्नी गरिमा सिंह को गुरुवार को जमशेदपुर लाया जा रहा है. कड़ी सुरक्षा के बीच गुरुग्राम पुलिस की टीम ट्रेन से उसे जमशेदपुर ला रही है. न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने बिरसानगर के सृष्टि गार्डेन में जब्त दस्तावेज के मामले में अखिलेश सिंह की पत्नी गरिमा सिंह को तीन नवंबर तक कोर्ट में हाजिर करने का निर्देश दिया है. एक और मामले में 11 दिसंबर को अखिलेश सिंह को कोर्ट में पेश होना है.

पुलिस अधिकारी का बेटा अखिलेश सिंह ट्रांसपोर्टर से कैसे बन गया जमशेदपुर का सबसे बड़ा गैंगस्टर

जमशेदपुर की कोर्ट ने सीतारामडेरा पुलिस को आदेश दिया था कि उपेंद्र सिंह हत्याकांड में अखिलेश सिंह को 11 दिसंबर तक जिला जज (5) सुभाष की कोर्ट में हाजिर किया जाये. इसके बाद सीतारामडेरा पुलिस ने गुरुग्राम की अदालत में अखिलेश सिंह के प्रोडक्शन के लिए 20 अक्तूबर को अर्जी दी थी.

बिहार-झारखंड का गैंगस्टर अखिलेश सिंह मुठभेड़ में घायल, पत्नी के साथ गुड़गांव में पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखें PICS

ज्ञात हो कि 9 अक्तूबर, 2017 को संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद हरियाणा के गुड़गांव से उसकी पत्नी के साथ गिरफ्तारकियागया था. अखिलेश को झारखंड पुलिस और हरियाणा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मिल कर गुड़गांव से गिरफ्तार किया था. जमशेदपुर के इस शातिर अपराधी पर पुलिस इंस्पेक्टर और पूर्व जज पर गोली चलाने समेत 52 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं. अखिलेश सिंह पर 7 लाख रुपये का इनाम घोषित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें