29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची से पटना जा रहा स्‍कॉर्पियो चौपारण में दुर्घटनाग्रस्‍त, तीन लोगों की मौत, तीन घायल

अजय ठाकुर, चौपारण प्रखंड के जीटी रोड स्थित दनुआं घाटी में शनिवार की संध्या सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. जबकि गाड़ी पर सवार तीन अन्य लोग घायल हो गये. स्कार्पियो पर सवार मनीष कुमार के पुत्र विध्‍वांशु को लेकर रांची से अपने घर पटना लौट रहे थे. विध्‍वांशु रांची में होस्टल […]

अजय ठाकुर, चौपारण

प्रखंड के जीटी रोड स्थित दनुआं घाटी में शनिवार की संध्या सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. जबकि गाड़ी पर सवार तीन अन्य लोग घायल हो गये. स्कार्पियो पर सवार मनीष कुमार के पुत्र विध्‍वांशु को लेकर रांची से अपने घर पटना लौट रहे थे. विध्‍वांशु रांची में होस्टल में रहकर पढ़ाई करता है. लौटने के क्रम में चालक ने गाड़ी पर से अपना संतुलन खो दिया और गाड़ी डायवर्सन से टकराती हुई 20 फिट गहरे गड्ढे में गिर गयी.

सूचना पाते ही एएसआई सुबोध कुमार सिंह, दयानन्द सरस्वती पुलिस बल के साथ घटनास्‍थल पर पहुंचे. स्थानीय लोगों के सहयोग से गाड़ी के अंदर फंसे लोगों को बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर इलाज के लिए सामुदायिक अस्पताल में भरती कराया गया. जहां इलाज के दौरान सुजीत कुमार (38 वर्ष) पटना, वगिश्चंद्र पटेल (37 वर्ष) पिता सत्येंद्र सिंह पटना एवं मनोज कुमार (36 वर्ष) पिता स्वर्गीय विजय सिंह की मौत हो गयी.

जबकि गाड़ी पर सवार विध्वांशु कुमार, रूपेश कुमार, सहित एक अन्य घायल हो गये. इलाज के बाद डॉ सरवर हसन ने बेहतर इलाज के लिए विध्वांशु को हजारीबाग रेफर कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें