29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गुमला के पालकोट में युवती की बेरहमी से हत्या, जांच में जुटी पुलिस

गुमला में दिनदहाड़े एक युवती की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.

गुमला : पालकोट में अपराधियों ने तपकारा गांव निवासी संजय साहू की पत्नी होलिका देवी (28) की पेट में भुजाली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार दोपहर की है. होलिका देवी का शव दतली जलाशय के उपरी भाग बालकू पहाड़ के पास पड़ा हुआ था. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव बरामद कर ली है.

हत्या के कारणों का नहीं चल सका पता

होलिका देवी की हत्या किसने व क्यों की है. इसका पता नहीं चला है. पुलिस ने शव बरामद कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार महिला किसी काम को लेकर बुधवार की सुबह सात बजे घर से निकली थी. इसी दौरान बालकू पहाड़ के समीप अज्ञात अपराधियों ने उसके गर्दन व पेट में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दिया. वहीं घटनास्थल से महिला का पर्स व मोबाइल भी गायब है. आरोपी हत्या कर भाग गए तब वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने शव को देखा. महिला के पेट से खून निकल रहा था. पहले तो ग्रामीणों को लगा कि गोली मारी गई है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना चौकीदार अनिता किडो को दी.

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना मिलने के बाद पालकोट पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर अपराधियों को पकड़ने में लगी हुई है. महिला का पर्स और मोबाइल गायब हो जाने से पुलिस को सुराग ढूंढने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. ग्रामीणों ने चौकीदार अनिता किडो को सूचना दी. इसके बाद थानेदार मोहम्मद जहांगीर घटनास्थल पहुंचे और शव की जांच कि तो पता चला कि भुजाली से मारकर उसकी हत्या की गयी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये गुमला सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना के बाद परिजनों में मातम का माहौल है. दिनदहाड़े हुए इस हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. ऐसी घटना कहीं न कहीं सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलता है.

Also Read : रांची : पुलिस ने सुलझाई अर्जुन महतो हत्याकांड की गुत्थी, युवक ने की अपने साढू की हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें