1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. gumla
  5. armed criminals attacked a crusher in kulakupi beaten 10 laborers vandalized vehicles smj

हथियार से लैस अपराधियों का कुलकुपी के एक क्रशर पर हमला, 10 मजदूरों को पिटा, गाड़ियों में की तोड़फोड़

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : सूर्या गिरोह के अपराधियों ने क्रशर मजदूरों पर किया हमला. 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल. डरे- सहमे हुए हैं अन्य मजदूर.
Jharkhand news : सूर्या गिरोह के अपराधियों ने क्रशर मजदूरों पर किया हमला. 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल. डरे- सहमे हुए हैं अन्य मजदूर.
प्रभात खबर.

Jharkhand news, Gumla news : गुमला (दुर्जय पासवान) : गुमला जिले अंतर्गत पुसो थाना स्थित कुलकुपी गुटुवा टोंगरी में प्रदीप साहू के क्रशर पर सोमवार की रात करीब साढ़े 10 बजे अपराधियों ने हमला कर दिया. अपराधियों की संख्या 9 से 10 थी. सभी हथियार से लैस थे. चेहरे पर नकाब लगाये हुए थे.

अपराधियों ने अपने को सूर्या गिरोह का सदस्य बताते हुए क्रशर में सो रहे करीब 10 मजदूरों को बेरहमी से पीटा. इसमें 3 मजदूरों को गंभीर चोट लगी है. सभी मजदूरों का मोबाइल एवं पैसा लूट लिया. वहीं, क्रशर में खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की गयी. अपराधी लगभग 15 से 20 मिनट तक क्रशर में रुक कर तांडव मचाया. अपराधियों के अचानक हमले के बाद क्रशर में सो रहे कई मजदूर भागकर अपनी जान बचायी.

बताया जा रहा है कि क्रशर में 30 मजदूर सो रहे थे. अचानक हुए हमले एवं गोलीबारी के बाद अफरा- तफरी मच गयी. मजदूर नींद से जागे और जिधर जगह मिली उधर भागे. अपराधियों ने हमला के बाद जाते-जाते मजदूरों से क्रशर संचालक प्रदीप साहू को सूर्या गिरोह से जल्द संपर्क करने के बाद ही क्रशर का संचालन करने की बात कही.

इधर, रात को ही घटना की जानकारी क्रशर मालिक गुमला निवासी प्रदीप साहू को दी गयी. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. घटना की सूचना पर मंगलवार की सुबह को पुसो थाना प्रभारी मिचराय पांडया पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे. वहीं, घटना के बाद मजदूर दहशत में हैं और क्रशर में काम बंद कर दिया गया है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें