34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला : शादी समारोह से अगवा कर छात्रा से गैंगरेप

।। दुर्जय पासवान ।। गुमला : गुमला जिला स्थित सिसई थाना क्षेत्र के बरगांव नदीटोली गांव में नाबालिग छात्रा के साथ तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. तीनों दुष्कर्मियों को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा. इसके बाद पुलिस को सौंप दिया. घटना बुधवार सुबह चार बजे की है. जानकारी के […]

।। दुर्जय पासवान ।।

गुमला : गुमला जिला स्थित सिसई थाना क्षेत्र के बरगांव नदीटोली गांव में नाबालिग छात्रा के साथ तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. तीनों दुष्कर्मियों को ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा. इसके बाद पुलिस को सौंप दिया.
घटना बुधवार सुबह चार बजे की है. जानकारी के अनुसार नदीटोली गांव में रितेश महली की बेटी की शादी थी. इसमें सामूहिक खान-पान का कार्यक्रम चल रहा था. नाबालिग खाना बांट रही थी. खाना खाने के बाद सभी लोग मड़वा में विवाह कराने चले गये. इसी बीच बरगांव पतिटोली गांव के उमेश उरांव, सुनील उरांव व मुरगू अंबाटोली के अशोक उरांव ने छात्रा को पकड़कर नदी किनारे ले गया.

जहां सभी ने बारी बारी से दुष्कर्म किया. घटना के बाद नाबालिग भागकर विवाह स्थल पहुंचकर लोगों को जानकारी दी. ग्रामीणों ने नदी के पास से तीनों युवकों को पकड़ा और जमकर कुटाई की उसके बाद सुबह सिसई पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर थाना ले गयी. मालूम हो उसी विवाह समारोह में एक और छात्रा को दो अन्य लड़के ने पकड़कर दुष्कर्म की नियत से जबरन नदी की ओर ले जाने का प्रयास किया गया था. लेकिन छात्रा किसी तरह उनके चंगुल से भागकर अपनी इज्जत बचाने में कामयाब रही.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें