1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. godda
  5. shamfull things happened sadhvi in goddas ashram one accused arrested search for another continues prt

गोड्डा के आश्रम में साध्वी से गैंग रेप, एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

गोड्डा : गोड्डा सदर प्रखंड की रानीडीह पंचायत के फुदन टोला स्थित महर्षि मेंही आश्रम में सोमवार की देर रात दो दरिदों ने पिस्तौल के बल पर साध्वी (46 वर्षीया) से सामूहिक दुष्कर्म किया. इनमें एक आरोपी दीपक राणा को एक घंटे बाद ही उसके गांव पथवारा से गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि आशीष राणा फरार है. इनके दो सहयोगियों की भी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार, दीपक समेत चार लोग रात दो बजे आश्रम में घुसे. इसके बाद आश्रम के संचालक पंकज बाबा की पिटाई कर कमरे में बंद कर दिया. चार महिला साध्वी को बाथरूम में बंद कर दिया. पीड़िता साध्वी को किचेन से खींच कर दीपक व आशीष बाहर ले गये और दुष्कर्म किया. इस दौरान दो अपराधी रेकी कर रहे थे. आश्रम के लोगों ने आसपास के लोगों को जानकारी दी. लोगों के जुटते ही अपराधी भाग गये. पीड़िता की निशानदेही पर दीपक को उसके गांव पथवारा से रात तीन बजे गिरफ्तार कर थाना ले आयी.

  • एक घंटे में मुख्य आरोपी दीपक राणा गिरफ्तार, तीन फरार

  • पिस्तौल के बल पर आश्रम में घुस कर साध्वी की अस्मत लूटी

  • सोमवार देर रात की घटना दो ने किया दुष्कर्म, दो अन्य आश्रम के बाहर कर रहे थे रेकी

स्पीडी ट्रायल होगा, जल्द मिलेगी सजा :एसपी वाई एस रमेश ने बताया कि इस मामले में पुलिस स्पीडी ट्रायल करेगी. पुलिस सभी वैज्ञानिक पहलुओं को लेकर अनुसंधान करेगी. डीएनए टेस्ट भी कराया जायेगा, इसके आधार पर जो पुलिस को साक्ष्य मिलेगा, उसी आधार पर कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि सोमवार की देर रात अपराधी दीपक राणा व आशीष राणा ने साध्वी से सामूहिक दुष्कर्म किया. रात में ही इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गयी. टीम ने छापेमारी कर 22 वर्षीय दीपक राणा (पिता राजेश यादव) को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में अभियुक्त ने अपराध स्वीकार कर लिया है.

दुष्कर्म के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का मुख्यमंत्री ने दिया आदेश : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने साध्वी के साथ हुए दुष्कर्म मामले में आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी का निर्देश दिया है. उन्होंने गोड्डा के उपायुक्त को मामले की जांच कर घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है. गोड्डा एसपी ने मुख्यमंत्री को बताया कि मामले में एक अारोपी को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें