25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमीन खिसकता देख सभी भ्रष्ट व परिवारवादी हुए एकजुट : अन्नपूर्णा

केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री सह कोडरमा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी व गांडेय विस उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी दिलीप वर्मा ने रविवार को गांडेय विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क किया.

केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री ने गांडेय विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में किया जनसंपर्क

गिरिडीह. केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री सह कोडरमा संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी व गांडेय विस उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी दिलीप वर्मा ने रविवार को गांडेय विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क किया. जनसंपर्क के दौरान हर गांव में अन्नपूर्णा देवी एवं दिलीप वर्मा का स्वागत हुआ. अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में कई ऐसे काम किये, जो असंभव लगते थे. धारा 370 को निरस्त करना, सर्वानुमति बनाकर वैधानिक मार्ग से राम मंदिर का निर्माण, तीन तलाक से मुस्लिम बहनों को आजादी, काशी विश्वनाथ और महाकाल कॉरिडोर का निर्माण, संसद और विधानसभाओं में महिलाओं के लिए एक तिहाई आरक्षण, नागरिकता संशोधन कानून आदि मोदी सरकार के कड़े और बड़े फैसलों ने देश की जनता का आत्मविश्वास और स्वाभिमान बढ़ाया. लेकिन इन फैसलों की वजह से कांग्रेस सहित भाजपा विरोधियों की जमीन खिसकने लगी. कहा कि मोदी सरकार ने देश से भ्रष्टाचार और काले धन के उन्मूलन का अभियान भी शुरू किया. स्वाभाविक रूप से कांग्रेस और उसके सहयोगी इसकी पकड़ में आये, क्योंकि सत्ता में रहने के दौरान देश के संसाधनों की लूट करके इन्होंने अकूत नाजायज संपत्ति जमा कर ली थी. कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने वामपंथियों की असत्य आधारित विचारधारा और बनावटी मूल्यों पर भी करारा प्रहार किया. इतिहास और संस्कृति के साथ की गयी वामपंथी छेड़छाड़ को उजागर किया और उसे ठीक करने का प्रयास किया. लिहाजा सभी जनाधार विहीन भाजपा विरोधियों ने इकट्ठे होकर भाजपा पर हमला बोलना शुरू किया है. झूठ और तुष्टीकरण को हथियार बनाया है. चाहे संविधान और लोकतंत्र पर खतरे को लेकर मचाया गया हल्ला हो या आरक्षण खत्म करने का दिखाया गया डर. जनता ने इनके प्रोपगंडा की हवा निकाल दी है. लोगों को पता है कि कांग्रेस और उसके सहयोगियों ने ही सबसे ज्यादा लोकतंत्र और संविधान को लहूलुहान किया है. जहां तक आरक्षण का प्रश्न है लोग कर्नाटक और तेलंगाना में इनके द्वारा ओबीसी के आरक्षण में सेंधमारी कर धर्म के आधार पर मुसलमानों को आरक्षण देने की इनकी करतूत से वाकिफ हो चुके हैं. जमीन खिसकता देख सभी भ्रष्ट व परिवारवादी एकजुट हुए हैं.

भाजपा प्रत्याशी दिलीप वर्मा ने साधा झामुमो पर निशाना

गांडेय विस उपचुनाव के भाजपा प्रत्याशी दिलीप वर्मा ने झामुमो व राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जल, जंगल व जमीन की बात करने वाले आज भ्रष्टाचार में आकंठ में डूबे हुए हैं. राज्य सरकार हर मोर्चे पर फेल है. कहा कि राज्य सरकार से जनता त्रस्त है और मुक्ति चाह रही है. मौके पर इनके अलावे सुरेश प्रसाद मंडल, कामेश्वर पासवान, अर्जुन वर्मा, भागीरथ मंडल, उषा कुमारी, पिंकी देवी, इंद्रलाल वर्मा, रंजन सिन्हा, मनोहर यादव आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें