साइबर अपराध में पकड़ाये पांच युवक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

अहिल्यापुर थाना इलाके के घोसको में छापेमारी

आठ मोबाइल, एक कार, चार बाइक, एटीएम कार्ड व पासबुक बरामद
गिरिडीह : गांडेय प्रखंड स्थित अहिल्यापुर थाना पुलिस ने साइबर अपराध में पांच युवकों को रंगेहाथ दबोचा है. यह कार्रवाई साइबर डीएसपी संदीप सुमन समदर्शी की अगुआई में की गयी है. गिरफ्तार आरोपियों में घाेसको निवासी सुनील कुमार मंडल (पिता परमानंद मंडल उर्फ कटीलाल मंडल), मनोज कुमार मंडल (पिता जवारी मंडल), सुरेश मंडल (पिता सरजू मंडल), बबलू मंडल (पिता अकलू मंडल) एवं जामताड़ा जिले के करमाटांड़ थाना इलाके के दुधानी निवासी पंकज कुमार मंडल (पिता रमेश मंडल) शामिल हैं. इनके पास से आठ मोबाइल, एक कार, चार बाइक, एटीएम कार्ड व पासुबक बरामद किया गया है. यह जानकारी शनिवार की शाम को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में साइबर डीएसपी संदीप सुमन समदर्शी ने दी.
बताया कि एसपी सुरेंद्र कुमार झा को सूचना मिली थी कि अहिल्यापुर थाना इलाके के घोसको में एक बांसबाड़ी के समीप कुछ युवकों का जमावड़ा लगा है जो लोगों को फोन कर बैंक डिटेल लेकर साइबर ठगी कर रहे हैं. इसी सूचना पर अहिल्यापुर थाना से पुअनि प्रदीप कुमार महतो को दल-बल के साथ छापेमारी का निर्देश दिया गया.
पुलिस की टीम शनिवार की सुबह लगभग 10 बजे इलाके में निकली. सूचना के तहत पुलिस की टीम दो ग्रुप में बंटकर बांसबाड़ी की घेराबंदी शुरू की तो वहां पर मौजूद लगभग दो दर्जन युवक भागने लगे. भागने के क्रम में पांच युवकों को पकड़ा गया.
    Share Via :
    Published Date

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें