34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : तिलक चढ़ाने पलामू से गढ़वा आये लोगों का टेंपो पलटा, एक की मौत, आधा दर्जन घायल

रमकंडा : झारखंड के गढ़वा जिला में एक सड़क दुर्घटना में एक किशोर की मृत्यु हो गयी और एक दर्जन लोग घायल हो गये. ये लोग पलामू के लेस्लीगंज से गढ़वा के रमकंडा प्रखंड के सेमरटांड़ टोला निवासी बैजनाथ भुइयां के घर तिलक चढ़ाने आये थे. वापसी के क्रम में रमकंडा-मेदिनीनगर मुख्य मार्ग के उदयपुर […]

रमकंडा : झारखंड के गढ़वा जिला में एक सड़क दुर्घटना में एक किशोर की मृत्यु हो गयी और एक दर्जन लोग घायल हो गये. ये लोग पलामू के लेस्लीगंज से गढ़वा के रमकंडा प्रखंड के सेमरटांड़ टोला निवासी बैजनाथ भुइयां के घर तिलक चढ़ाने आये थे. वापसी के क्रम में रमकंडा-मेदिनीनगर मुख्य मार्ग के उदयपुर मोड़ के पास तीखा मोड़ पर असुंतिलत होकर टेंपो (JH03Z 2363) पलट गया. इसमें लड़की के भाई राहुल कुमार (15) की मौत हो गयी.

टेंपो पर सवार आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों के नाम मंजय कुमार, वीरेंद्र भुइयां, परमेश्वर भुइयां, सन्मुख भुइयां, महेंद्र भुइयां हैं. सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से रमकंडा स्थित स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सभी को मेदिनीनगर भेज दिया गया.

सूचना मिलते ही रमकंडा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर राहुल के शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा भेज दिया. दुर्घटनाग्रस्त टेंपो को जब्त कर थाना ले आयी. बताया गया है कि शुक्रवार की सुबह करीब चार बजे लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के जगतपुरवा गांव से कुछ लोग रमकंडा के सेमरटांड़ निवासी बैजनाथ भुइयां के बेटे को तिलक चढ़ाने आये थे.

तिलकोत्सव के बाद तड़के सभी अपने गांव लौट रहे थे कि अचानक तीखे मोड़ पर तेज रफ्तार टेंपो पर चालक नियंत्रण नहीं रख पाया और वाहन पलट कर दुर्घटनाग्रस्त यात्री शेड में जा घुसा. घटना के बाद घायल हुए लोगों ने ही 100 नंबर डायल करके पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें