34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand News: लोन के नाम पर ठगे 11.30 लाख, नोट की जगह थमा दिया कागज, जाने क्या है मामला

Jharkhand News: गढ़वा थाना क्षेत्र के झुरा गांव निवासी दशरथ राम से माइक्रो फाइनांस कंपनी के प्रतिनिधि के नाम पर 11.30 लाख रुपये ठग लिये गये.

गढ़वा. गढ़वा थाना क्षेत्र के झुरा गांव निवासी दशरथ राम से माइक्रो फाइनांस कंपनी के प्रतिनिधि के नाम पर 11.30 लाख रुपये ठग लिये गये. पैसे लेने के बाद आरोपी धर्मेंद्र सिंह ने लोन के 40 लाख रुपये देने के नाम पर बैग में कागज के बंडल भर कर दे िदये और फरार हो गया. मामले में पीड़ित दशरथ राम ने गढ़वा थाना में शुक्रवार को मामला दर्ज कराया है.

पीड़ित दशरथ राम ने बताया कि उनकी टेड़ी हरैया गांव में सीमेंट-छड़ की दुकान है. उन्हें एक व्यक्ति चार महीने से माइक्रो फाइनांस कंपनी के नाम पर 50 लाख रुपये का लोन दिलाने की बात कह रहा था. उन्होंने झांसे में आकर 11 लाख रुपये सिक्योरिटी मनी दिये और 30 हजार रुपये अतिरिक्त खर्च के लिए दिये.

आरोपी ने दशरथ से लोन के नाम पर कागजात भी लिये. फिर इसके बाद बाइक पर एक बैग लेकर 19 जनवरी को दुकान पर पहुंचा. आरोपी ने दशरथ को बैग यह बताते हुए दिया कि इसमें 40 लाख रुपये हैं. उन्होंने उसे दुकान में तत्काल खोलना उचित नहीं समझा. जब बाद में घर पहुंच कर बैग को खोल कर देखा, तो उसमें कागज के बंडल निकले. लेकिन तबतक आरोपी फरार हो चुका था. यह देख पीड़ित दशरथ के होश उड़ गये. आरोपी का मोबाइल स्विच ऑफ मिला. पीड़ित ने गढ़वा थाना पहुंच कर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार को जानकारी दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें