26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम मोदी की घाटशिला में रैली के बीच कुणाल षाड़ंगी ने भाजपा प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा

Kunal Sharangi News: पीएम नरेंद्र मोदी की घाटशिला में आयोजित विशाल जनसभा के बीच भाजपा प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने इस्तीफा दिया है. जानें पूरा मामला.

Kunal Sarangi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घाटशिला में आयोजित विशाल जनसभा के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक के प्रवक्ता ने अपने पद से दे दिया है. जी हां, भाजपा के प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने रविवार (19 मई) को अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

कुणाल षाड़ंगी ने बाबूलाल मरांडी को भेजा इस्तीफा

कुणाल षाड़ंगी ने झारखंड प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी को अपना इस्तीफा भेज दिया है और इसे स्वीकार करने का आग्रह किया है. कुणाल षाड़ंगी ने आरोप लगाया है कि स्थानीय संगठन के पदाधिकारी लगातार उन्हें अपमानित कर रहे हैं. बहरागोड़ा के पूर्व विधायक ने बाबूलाल मरांडी को लिखी चिट्ठी में कहा है कि एक सुनियोजित साजिश के तहत उनके और उनके समर्थकों के साथ ऐसा किया जा रहा है.

जिला संगठन पर लगाया उपेक्षित करने का आरोप

कुणाल षाड़ंगी का आरोप है कि पूर्वी सिंहभूम जिले का स्थानीय संगठन उन्हें (कुणाल को) और जिले में उनके समर्थकों को पार्टी के कार्यक्रमों से लगातार दूर रख रहा है. उन्हें उपेक्षित किया जा रहा है. कुणाल ने बाबूलाल मरांडी को लिखी चिट्ठी में कहा है कि इस संबंध में उन्होंने (कुणाल ने) प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से व्यक्तिगत रूप से मिलकर, फोन पर और व्हाट्सऐप के जरिए सूचित किया था.

संगठन महामंत्री और प्रदेश प्रभारी ने भी नहीं लिया संज्ञान

बावजूद इसके उन्हें और पूर्वी सिंहभूम जिले के उनके समर्थकों को पार्टी के कार्यक्रमों से लगातार दूर रखा जा रहा है. कुणाल षाड़ंगी ने कहा है कि उन्होंने इसकी सूचना प्रदेश के संगठन महामंत्री और प्रदेश प्रभारी दोनों को बार-बार दी. लेकिन, उनकी शिकायत का अब तक किसी ने कोई संज्ञान नहीं लिया. इसलिए वह पार्टी के व्यवहार से आहत होकर प्रदेश के प्रवक्ता पद से इस्तीफा दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें

कुणाल षाड़ंगी का हेमंत सरकार पर पलटवार, बोले- केंद्र को कोसने की बजाय झारखंड की रिपोर्ट सार्वजनिक करें

पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी की पहल पर फिल्म डायरेक्टर मनीष मुंद्रा ने बढ़ाया मदद का हाथ, जमशेदपुर की बेटी के इलाज में खर्च होंगे लाखों रुपये

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें