1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. jamshedpur
  5. film director manish mundra helping hand on the initiative of former mla kunal sharangi lakhs of rupees would be spent in the treatment of jamshedpur daughter smj

पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी की पहल पर फिल्म डायरेक्टर मनीष मुंद्रा ने बढ़ाया मदद का हाथ, जमशेदपुर की बेटी के इलाज में खर्च होंगे लाखों रुपये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनुष्का के इलाज के लिए कुणाल षाड़ंगी की पहल पर फिल्म निर्माता मनीष मुंद्रा ने बढ़ाये मदद के हाथ.
अनुष्का के इलाज के लिए कुणाल षाड़ंगी की पहल पर फिल्म निर्माता मनीष मुंद्रा ने बढ़ाये मदद के हाथ.
ट्विटर.

Jharkhand News (जमशेदपुर) : झारखंड बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता एवं बहरागोड़ा के पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी फिर से जरूरतमंद की सेवा में सक्रिय हो गये हैं. टेल्को निवासी 9 वर्षीय बच्ची अनुष्का गंभीर बीमारी से ग्रसित है. लीवर की बीमारी से जूझ रही अनुष्का हैदराबाद स्थित एशियन अस्पताल में इलाजरत है. अस्पताल के डॉक्टरों ने अनुष्का के लीवर ट्रांसप्लांट सर्जरी की आवश्यकता बतायी है, जिस पर कुल 23 लाख रुपये के अनुमानित खर्च आयेगा. इतनी बड़ी रकम की व्यवस्था में परिजन पूरी तरह असमर्थ हैं.

इस बात की जानकारी होने पर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, बाल कल्याण विभाग, राष्ट्रीय महिला आयोग समेत सिने स्टार सुष्मिता सेन एवं टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा जैसे हस्तियों से बच्ची के इलाज में सहयोग की अपील की.

कुणाल षाड़ंगी के ट्वीट के कुछ घंटे बाद ही प्रसिद्ध फिल्म निर्माता मनीष मुंद्रा ने ट्वीट कर बच्ची के बारे में जानकारी हासिल ली. कुणाल षाड़ंगी द्वारा मामले की वास्तविकता से अवगत होने के पश्चात मनीष मुंद्रा ने तत्काल 3 लाख रुपये की मदद अस्पताल प्रबंधन को जारी की. इस दौरान परिजनों ने अनुष्का के कम खर्च में इलाज के लिए एशियन अस्पताल से अपोलो अस्पताल में ले जाने की जानकारी दी.

अपोलो अस्पताल ने इलाज में अनुमानित खर्च 18 लाख बताया है. जिस पर कुणाल षाड़ंगी ने फिल्म निर्माता मनीष मुंद्रा से भेजी गयी राशि को तत्काल रोकने का अनुरोध किया. मनीष मुंद्रा ने बताया कि अपोलो अस्पताल में भर्ती के बाद अस्पताल प्रबंधन को अनुष्का के इलाज के लिए राशि भेज दी जायेगी.

इस संबंध में प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने बताया कि अनुष्का के इलाज में बड़ी रकम की जरूरत है. ऐसे में शहर के सामर्थ्यवान लोगों को बच्ची के इलाज में मदद के लिए आगे आने की आवश्यकता है. उन्होंने फिल्म निर्माता मनीष मुंद्रा का आभार जताते हुए कहा कि आशा है कि ऐसे सक्षम लोगों की मदद और पहल से बच्ची सकुशल जमशेदपुर लौटेगी. मालूम हो कि राजनीतिक कार्यों के अलावे कुणाल षाड़ंगी विभिन्न सामाजिक कार्यों में भी पूरी तत्परता से जुड़े रहते हैं. उन्होंने सामाजिक संगठन नाम्या फाउंडेशन से जुड़कर निरंतर लोगों तक मदद पहुंचाने की पहल की है.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें