29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुर्बानी के बाद अवशेष को सुरक्षित स्थान पर मिट्टी में दबा दें : उपाधीक्षक

बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक पुलिस उपाधीक्षक ईकुड डुंगडुग की अध्यक्षता में संपन्न हुई. 17 जून को होनेवाले ईद उल अजहा त्योहार मनाने को लेकर चर्चा की गयी.

मसलिया. टोंगरा थाना प्रांगण में शुक्रवार को बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक पुलिस उपाधीक्षक ईकुड डुंगडुग की अध्यक्षता में संपन्न हुई. अगामी 17 जून को होनेवाले ईद उल अजहा त्योहार मनाने को लेकर चर्चा की गयी. श्री डुंगडुग ने शांतिपूर्ण ढंग से त्योहार मनाने को लेकर दिशा-निर्देश दिया. सभी लोगों को कुर्बानी देने के बाद बचे हुए अपशिष्ट पदार्थ को चिह्नित स्थान पर मिट्टी में दबाने का निर्देश दिया. किसी भी दूसरे समुदाय को कोई आपत्ति या किसी तरह का विवाद उत्पन्न ना हो. पर्व में एक दूसरे से खुशियां बांटे. इसके लिए प्रशासन से जो सहयोग की मांग रखी जाएगी, सहयोग प्रदान करेगा. थाना क्षेत्र में बृन्दावनी, हथियापाथर, डंगालपाड़ा, हरखी, बांसकुली के ईदगाह में सुबह को नमाज अदा करेंगे. मौके पर थाना प्रभारी गुरुचरण माझी, हेमंत भगत, मंजूर मियां, बसीर सेख, हातिम मियां, जयदेव गोराई, आनंद दत्ता, बाबूजन हेंब्रम, किरण देवी, काजल लाहा, मनोज साह, शिवधन मुर्मू, हराधन मंडल, लखिंद्र मंडल, रामजीत टुडू आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें