33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड के दुमका में स्कॉर्पियो सहित उसका चालक जिंदा जला, जानें कैसे हुआ हादसा

दुमका में स्कॉरपियो समेत चालक जलकर खाक हो चुका है. घटना जरमुंडी थाना क्षेत्र की है. मृतक की पहचान मोहन दास के रूप में हुई है.

दुमका : झारखंड के दुमका में एक स्कॉर्पियो जलकर खाक हो गयी है. इस घटना में वाहन चालक की मौत हो गयी. हालांकि, आग किस वजह लगी इसकी सपष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है. मृतक की पहचान चंदना गांव के 56 वर्षीय मोहन दास के रूप में हुई है. ये घटना बुधवार देर रात जरमुंडी थानान्तर्गत देवघर बासुकिनाथ मुख्य मार्ग में स्थित मणिलाइन होटल के पास की है. हादसे का शिकार शख्स सरडीहा गांव निवासी विनोद राय की गाड़ी चलाता था.

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मृतक बुधवार शाम दुमका के दुधानी गांव का रहने वाला जसविंदर माल के परिवार को स्कॉर्पियो से नोनीहाट यज्ञ मेला दिखाने लेकर गया था. मेला से लौटने के क्रम में वह अपने परिवार के लिए मणिलाइन नामक होटल से भोजन पैक कराया और जसविंदर माल को उसके घर छोड़ दिया. इसके बाद वह उससे 800 रूपये पेट्रोल डलवाने का नाम पर लिया. लेकिन अपने घर लौटने के दौरान बीच रास्ते में ही उसकी गाड़ी में अचानक आग लग गयी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

Also Read: दुमका में बिजली गिरने से 2 बच्चों की हुई मौत

बुधवार देर रात 2.30 बजे की है घटना

आस-पास के रहने वाले लोगों ने बताया की यह घटना देर रात 2.30 बजे की है. जिस जगह पर ये हादसा हुआ वहां से मृतक का घर कुछ ही दूरी पर स्थित है. वहीं, मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति का मोबाइल देर रात से ही बंद था. सूचना मिलने के बाद जरमुंडी एसडीपीओ संतोष कुमार पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली.

बहुत पहले ही लग चुकी थी गाड़ी में आग

फिलहाल पुलिस इसकी जांच में जुटी है. घटना के संबंध में एसडीपीओ संतोष कुमार ने बताया कि गाड़ी में आग पहले ही लग चुकी थी. इसके बावजूद चालक कुछ दूरी तक वाहन को चलाया. यही कारण है कि कुछ दूरी तक आसपास के पत्ते जले हुए मिले हैं. इधर हादसे के बाद मृतक के गांव में शोक का माहौल है. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनके तीन बेटे और एक बेटी है.

बेटे को किसी ने फोन करके दी जानकारी

घटना ढाई से तीन बजे के आसपास बतायी जाती है. मृतक की पत्नी ने बताया कि तीन बजे उसके पुत्र ने बताया कि स्कार्पियो जल रही है. उसके बेटे को किसी ने फोन कर स्कॉर्पियो जलने की जानकारी दी थी. इसके बाद पत्नी माधुरी ने मोहन के मोबाइल में बार बार फोन किया. एक मोबाइल स्वीच ऑफ बता रहा था और दूसरा हर बार व्यस्त बता रहा था.

घटना की गहनतापूर्वक जांच पड़ताल की जा रही है. गाड़ी में आग लगने के बाद गाड़ी कुछ दूरी तक चली है, क्योंकि घटना स्थल के पास रोड किनारे पेड़ के पते जले हुए मिले. पत्नी के आरोप पर भी पड़ताल की जा रही है. 

संतोष कुमार, एसडीपीओ, जरमुंडी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें