36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस विधायक ने प्रदेश अध्यक्ष पर लगाया आरोप, कहा- डॉ अजय की पृष्ठभूमि जेवीएम की, दिखा रहे सॉफ्ट कॉर्नर

संवाददाता, दुमका गोड्डा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की दावेदारी को लेकर लगातार दबाव बना रहे जामताड़ा से कांग्रेस के विधायक डॉ इरफान अंसारी ने अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार पर निशाना साधा है. कहा है कि डॉ अजय की पृष्ठभूमि जेवीएम की रही है. इसलिए वे गोड्डा सीट को लेकर जेवीएम […]

संवाददाता, दुमका

गोड्डा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस की दावेदारी को लेकर लगातार दबाव बना रहे जामताड़ा से कांग्रेस के विधायक डॉ इरफान अंसारी ने अपनी ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार पर निशाना साधा है. कहा है कि डॉ अजय की पृष्ठभूमि जेवीएम की रही है. इसलिए वे गोड्डा सीट को लेकर जेवीएम के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर दिखा रहे हैं. अभी वे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं. उनका वे सम्मान करते हैं.

उन्‍होंने कहा कि प्रदेश अध्‍यक्ष को कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की भावना का सम्मान करना चाहिए. इरफान ने कहा कि जो बातें हम कह रहे हैं, वह उन्हें कहना चाहिए. ग्राउंड रियलिटी से अवगत होना चाहिए. मैं भी यही चाहता हूं. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं में आक्रोश है. पांच साल से कांग्रेस जमीन तैयार कर रही है. अब फसल काटने की बारी आयी है.

उन्‍होंने कहा कि जेवीएम के प्रदीप यादव वहां से लड़ेंगे, तो उन्हें अपर कास्ट का वोट नहीं मिलेगा. अल्पसंख्यकों का वोट भी नहीं मिलेगा, तो वे जीतेंगे कैसे. कहीं न कहीं ऐसी स्थिति में हम भाजपा को क्लीन स्वीप दे देंगे. अल्पसंख्यक को टिकट नहीं मिलने से उसका असर बंगाल-बिहार तक पड़ेगा.

डॉ इरफान ने कहा कि देवघर में इतना बड़ा सम्मेलन हुआ, पार्टी को स्पष्ट कर देना चाहिए था. कार्यकर्ता दुविधा में नहीं रहने चाहिए. अब तक फैसला हो जाना चाहिए था कौन लड़े, नहीं लड़े.

प्रदीप यादव के आगे नहीं झुकेगी कांग्रेस

डॉ इरफान ने कहा कि कांग्रेस प्रदीप यादव के आगे नहीं झुकेगी. जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी सुलझे नेता हैं, महागठबंधन वे अगर चाहते हैं तो उन्हें आगे आना चाहिए. जीत की गारंटी देते हैं, तो हम वह सीट छोड़ देंगे, लेकिन वे वहां जीत नहीं सकते. अडाणी के आंदोलन की बात वे कहते हैं. अडाणी का आंदोलन स्वार्थ से हुआ था. प्रदीप यादव उनके एमएलए हैं, इतनी जल्दबाजी क्या हैं, जरा उन्हें होल्ड पर रखें.

जा रहा हूं दिल्ली, राहुल गांधी से मिलूंगा

डॉ इरफान ने कहा कि वे रांची जा रहे हैं, वहां से वे दिल्ली जायेंगे. वहां वे राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व अन्य बड़े नेताओं से मिलेंगे. उन्हें बतायेंगे कि समीकरण के अनुसार गठबंधन हो, जो थर्ड हैं, उन्हें फर्स्ट नहीं बनायें. गोड्डा में प्रदीप यादव तीसरे स्थान पर थे. 1,30,000 वोट का बहुत बड़ा अंतर था. कांग्रेस के फुरकान अंसारी को उनसे काफी अधिक वोट मिले थे. बाबूलाल भी दुमका में थर्ड थे, गुरुजी को हटायें, लड़ायें उन्हें दुमका से, गोड्डा पर भी दावा हम छोड़ देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें