25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गेम खेलने के दौरान फटा मोबाइल, नौ वर्षीय बच्चा गंभीर

एसएनएमएमसीएच के एसआइसीयू में चल रहा इलाज

वरीय संवाददाता, धनबाद,

मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान स्मार्ट फोन फटने से शनिवार को कलियासोल प्रखंड के आसनलिया के जोरोटांड़ निवासी नौ वर्षीय वासुदेव गोराइ गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसके शरीर के विभिन्न हिस्सों में गंभीर जख्म हो गये हैं. इलाज के लिए उसे एसएनएमएमसीएच के सर्जिकल आइसीयू में भर्ती कराया गया है. बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे चाचा मंटू गोराइ ने बताया : शनिवार को बच्चा घर में पिता के मोबाइल पर गेम खेल रहा था. इसी दौरान जोरदार आवाज के साथ मोबाइल फट गया. धमाके से मोबाइल के छोटे-छोटे टुकड़े उसके पेट व छाती में घुस गये. चेहरे पर भी जख्म हाे गए है. तत्काल परिजन उसे इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी ले गये. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने एसएनएमएमसीएच रेफर कर दिया.

सीएमपीएफ कार्यालय में पेड़ काट रहा कर्मी गिरा, जख्मी :

सीएमपीएफ कार्यालय में पेड़ पर काटने के दौरान एक कर्मी गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में सहकर्मियों ने उसे एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया है. घायल कर्मी का नाम संजीव हाड़ी है. उन्होंने बताया कि वरीय अधिकारियों के कहने पर शनिवार को वह पेड़ काटने के लिए उसपर चढ़ा था. इस दौरान पैर फिसलने से नीचे गिर गया. इससे उसका सिर फट गया. शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आयी है. बताया कि सीएमपीएफ में वह स्वीपर का काम करता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें