1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. jharkhand crime news accused of ranjit sau murder case arrested conspiracy was hatched in jail itself srn

Jharkhand Crime News: रंजीत साव हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार, जेल में ही ऐसे रची गयी थी साजिश

व्यवसायी रंजीत साव हत्याकांड के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल और मोबाइल जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि उसका पहले भी रंजीत साव के साथ विवाद हो चुका है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand news: रंजीत साव हत्याकांड
Jharkhand news: रंजीत साव हत्याकांड
फाइल फोटो.

धनबाद: झरिया के एमआरएफ टायर शोरूम के मालिक रंजीत साव की हत्या के आरोप में पुलिस ने भागा स्टेशन रोड निवासी विजय गर्ग और लोदना मोड़ रसूलबाद निवासी हुमायूं को झरिया से गिरफ्तार किया है. विजय पीडीएस घोटाले का आरोपी है. हुमायूं के पास से घटना में प्रयुक्त एक पिस्टल और मोबाइल जब्त किया गया.

एसएसपी संजीव कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में पत्रकारों को बताया कि विजय गर्ग पीडीएस अनाज की कालाबाजारी करता था. उसका कई बार रंजीत साव के साथ विवाद हो चुका था. घटना के लगभग एक माह पहले भी विवाद हुआ था. इसके बाद विजय जेल चला गया. विजय का एक नजदीकी भोला पहले से ही जेल में था. वहीं पर रंजीत की हत्या की साजिश रची गयी.

शूटरों की तलाश में बिहार-उप्र गयी है टीम :

पुलिस ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद धनबाद मंडल कारा में बंद सद्दाम और भोला ने विजय और हुमायूं से फोन पर बात की. इसका प्रमाण भी पुलिस के पास है. इस कांड में पुलिस ने मेडिकल दुकानदार का 164 का बयान कोर्ट में दर्ज करवाया है. पुलिस ने बताया कि दोनों शूटर बाहर के हैं और उसकी जानकारी मिल गयी है. उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम को बिहार और उत्तर प्रदेश भेजा गया है.

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें