25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड सहित पूरे देश में बदलाव का माहौल : मणिशंकर

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोले : कांग्रेस पार्टी महंगाई की बात उठाती है, तो मोदी सरकार पाकिस्तान की बात करती है. बेरोजगारी की बात की जाती है, तो मोदी सरकार रामलला की बात करती है.

वरीय संवाददाता, धनबाद,

झारखंड प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष सह प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष मणिशंकर ने कहा झारखंड सहित पूरे देश में बदलाव का माहौल है. कांग्रेस पार्टी महंगाई की बात उठाती है, तो मोदी सरकार पाकिस्तान की बात करती है. बेरोजगारी की बात की जाती है, तो मोदी सरकार रामलला की बात करती है. कांग्रेस जब किसानों की बात करती है, तो मोदी मंगलसूत्र की बात करते हैं. मणिशंकर गुरुवार को धनबाद के बैंकमोड़ स्थित एक होटल में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे. कहा : मोदी सरकार ने देश की जनता को पूर्ण रूप से छला है. केंद्र सरकार की कुरीतियों के चलते आज देश के वरिष्ठ नागरिक हताश व निराश हैं. गत पांच वर्षों से वरिष्ठ नागरिकों को रेलवे द्वारा मिलने वाली रियायत मोदी सरकार ने रोक लगा रखा है. कोरोना के समय, इस सुविधा को रोका गया, जो आज भी नागरिक इस सुविधा से वंचित हैं. साथ ही बैंक व डाकघर में मिलने वाले ब्याज की राशि से भी वंचित हैं. आज पूरे देश के वरिष्ठ नागरिक त्राहिमाम की स्थिति में है. श्री मणिशंकर ने कहा : धनबाद लोकसभा सीट से इंडिया महागंठबंधन सह कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह को जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. यहां एक और बाहुबली है, तो दूसरी तरफ एक पढ़ी-लिखी शिक्षित व सामाजिक नेत्री हैं. आने वाले दिनों में वह संसद में धनबाद की आवाज बनेंगी. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी जात-पात की नहीं, बल्कि जमात की राजनीति करती है. मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष सह प्रदेश अनुशासन समिति के चेयरमैन ब्रजेंद्र प्रसाद सिंह, सुल्तान अहमद, जिला अध्यक्ष संतोष सिंह, मदन महतो, शमशेर आलम, वैभव सिन्हा आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें