36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गांव की सरकार बनी तो चौपाल में होंगे गरीबों के काम : सुदेश

जमुआ/ तोपचांची : आज पेंशन-राशन व अन्य कार्य के लिए ग्रामीण ब्लॉक व थाना का चक्कर लगा रहे हैं. लेकिन आजसू के नेतृत्व में गांव की सरकार बनी, तो बीडीओ-सीओ गांव के चौपाल में बैठक कर काम करेंगे. उक्त बातें आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कही. वे शनिवार को जमुआ विधानसभा क्षेत्र के आजसू प्रत्याशी […]

जमुआ/ तोपचांची : आज पेंशन-राशन व अन्य कार्य के लिए ग्रामीण ब्लॉक व थाना का चक्कर लगा रहे हैं. लेकिन आजसू के नेतृत्व में गांव की सरकार बनी, तो बीडीओ-सीओ गांव के चौपाल में बैठक कर काम करेंगे. उक्त बातें आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कही. वे शनिवार को जमुआ विधानसभा क्षेत्र के आजसू प्रत्याशी सत्यनारायण दास के पक्ष में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि झारखंड को आगे बढ़ाने के लिए जमुआ से सत्यनारायण दास को समर्थन दें. उन्होंने कहा कि आजसू बांट कर नहीं, जोड़ कर झारखंड की राजनीति करती है. आपके एक-एक वोट से गांव की सरकार बननेवाली है. लाट साहब की व्यवस्था तोड़ कर एक नये झारखंड के निर्माण में सभी का जन समर्थन व गोलबंदी जरूरी है.
उन्होंने अपने राजनीतिक पारी में झारखंड की तस्वीर व तकदीर को संवारने का काम किया है. लेकिन कुछ बाहरी ताकतों की नजर झारखंड पर पड़ गयी है. यही कारण है कि स्थानीय लोग आज नौकरी पाने के लिए दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर हैं. आज पारा शिक्षक, कृषक मित्र, सहिया दीदी, सेविका दीदी की समस्याओं को सुनने वाला कोई नहीं है, हमारी सरकार बनी तो अनुबंध पर कार्य करने वाले कर्मियों को स्थायी किया जायेगा.
जमुआ विधानसभा क्षेत्र के आजसू प्रत्याशी सत्यनारायण दास ने कहा कि उन्होंने जमुआ विधानसभा में 365 दिन गरीबों की सेवा करने का काम किया है. इस चुनाव में जनता अपने अधिकार के लिए गांव की सरकार बनाने में सहयोग करें. मौके पर आजसू नेता डाॅ. देवशरण भक्त, नजरुल हसन हाशमी, केंद्रीय सचिव संजय साहू, जिलाध्यक्ष गुड्डू यादव, दिनेश राणा, शंकर यादव आदि मौजूद थे.
हम दूर करेंगे ग्रामीणों के टेंशन
तोपचांची :जब-तक शासक-प्रशासक का राज समाप्त नहीं होगा, तब तक गांव की जनता का विकास नहीं होगा. ये बातें आजसू के सुप्रीमो सुदेश कुमार महतो ने टेकलाल महतो स्टेडियम मदईडीह में आयोजित सभा में कही.
कहा कि गांव की सरकार बनाने का मकसद ग्रामीणों राशन, केरोसिन, एपीएल, बीपीएल, पेंशन आदि के टेंशन को दूर करना है. वोट गांव की गरीब जनता लाइन में लग कर देती है. संपन्न लोग वोट का महत्व क्या जानें. कहा कि झामुमो ने सीएनटी में हस्ताक्षर किया आज सीएनटी के नाम पर ढकोसला कर रहे हैं. भाजपा वोटरों का इस्तेमाल करती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें