36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रफ्तार का कहर : धनबाद में दो हादसे में चार लोगों की मौत

धनबाद : झारखंड के धनबाद जिला में रविवार को दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गयी. एक हादसा गोविंदपुर थाना अंतर्गत खरकाबाद जीटी रोड पर ईस्ट इंडिया मोड़ के पास सुबह आठ बजे हुआ, जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति की मौत हो गयी. तीनों […]

धनबाद : झारखंड के धनबाद जिला में रविवार को दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गयी. एक हादसा गोविंदपुर थाना अंतर्गत खरकाबाद जीटी रोड पर ईस्ट इंडिया मोड़ के पास सुबह आठ बजे हुआ, जहां अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति की मौत हो गयी. तीनों आदिवासी युवक निरसा के झिरका से जतरा कार्यक्रम देख कर लौट रहे थे. पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेज दिया.

इनमें दो रतनपुर ग्राम पंचायत के जीरामुड़ी गांव के रहने वाले हैं, जबकि तीसरा पालरपुर निरसा का. मृतक युवकों के नाम हीरो मरांडी (28), सुकू बास्की (25) दोनों जिरमुड़ी गोविंदपुर एवं हीरालाल मुर्मू (22) पालरपुर, निरसा का निवासी था.

बताया जाता है कि तीनों युवक झिरका गांव में लक्खी पूजा के मौके पर आयोजित आदिवासी यात्रा देख कर घर लौट रहे थे. खड़काबाद के समीप गोविंदपुर की ओर से तेज रफ्तार से जा रहे एक ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे तीनों युवक सड़क पर गिर गये. इसी क्रम में एक टेम्पो तीनों युवकों को रौंदकर निकल गया.

फलस्वरूप तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद ट्रक व टेम्पो गोविंदपुर की ओर भाग गये. दुर्घटना के बाद आधा घंटा तक सड़क पर आवागमन बाधित रहा.

मृतक हीरो मरांडी के दो बच्चे (एक बेटा और एक बेटी) हैं. हीरा लाल मुर्मू की एकमात्र संतान लड़की है, जबकि सुकू बास्की अविवाहित था. एक साथ तीन युवकों की मौत से जीरामुड़ी एवं पालरपुर गांव में मातम छाया हुआ है.

इससे पहले, निरसा थाना के समीप अहले सुबह एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी.मृतक की पहचान नहीं हो पायी है. गोपालगंज के पास लोगों ने सड़क पर अचानक एक शव को देखा. शव को देखते ही आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गयी. समीप के थाने को इसकी सूचना दी गयी. इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया.

दोनों ही घटनाओं के बाद वाहन चालक वाहन के साथ फरार हो गये.ज्ञातहो कि आये दिन धनबाद में सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं, जिसमें कई लोगों की मौत हो जाती है. बड़ी संख्या में लोग घायल भी हो रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें