झरिया में ज्वेलरी शॉप में डाका डालने आये बदमाशों ने एएसआई को गोली मारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

जोड़ापोखर (झरिया): जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह नंबर 10 स्थित गुप्ता मार्केट स्थित ज्वेलरी शॉप श्री शारदा ज्वेलर्स के शटर का ताला तोड़कर गुरुवार की रात डकैती का प्रयास हुआ. समय रहते दुकान के मालिक को इसकी जानकारी मिल गयी और इस संबंध में उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी तत्काल हरकत में आयी और देर रात को दुकान पहुंच गयी. फलस्वरूप डकैतों को वहां से भागना पड़ा. डकैतों ने इस दौरान कई राउंड गोलियां चलायीं,जिसमें एक सब इंस्पेक्टरघायल हो गये. पुलिस ने अपराधियों की धर-पकड़ के लिए एक टीम का गठन कर पूरे मामले की पड़ताल शुरू कर दी है.

सिंदरी के डीएसपी ने अपराधियों की धर-पकड़ के लिए एक टीम का गठन कर दिया है. टीम में झरिया के इंस्पेक्टर, जोड़ापोखर के इस्पेक्टर के अलावा तीन पुलिस अधिकारियों को शामिल किया गया है. शुक्रवार सुबह भी कई जगह छापामारी भी की गयी. मार्केट के मालिक रामकिशुन गुप्ता ने बताया कि देर रात करीब 2:20 बजे उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उनके मार्केट में कुछ गड़बड़ हो रहा है. उन्होंने 100 नंबर पर डायल किया और पुलिस को बुला लिया. सूचना पाकर जोड़ापोखर की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंची. जैसे ही पुलिस की टीम मार्केट पहुंची, डकैतों ने फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि, डकैतों ने पुलिस का सामना नहीं किया और अपने बचाव में फायरिंग करते हुए वहां से भाग गये.

झरिया में ज्वेलरी शॉप में डाका डालने आये बदमाशों ने एएसआई को गोली मारी

डकैतों की एक गोली जोड़ापोखर थाना के एएसआई सुदामा प्रसादके पेट में लगी. उन्हें तुरंत केंद्रीय अस्पताल धनबाद ले जाया गया. डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया. अब उनकी स्थिति खतरे से बाहर है. एसएसपी मनोज रत्न चौथे, सिटी एसपी पीयूष पांडेय, सिंदरी के डीएसपी प्रमोद कुमार केशरी, जोड़ापोखर, झरिया तथा आस-पास के सभी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

बताया गया है कि मार्केटिंग कॉम्प्लेक्स के मालिक ने ही दुकानदार दीपक वर्मा और उनके भाई राजकुमार वर्मा को फोन पर संदिग्ध गतिविधियों की खबर दी. दुकानकेमालिक गौशाला ओपी क्षेत्र के मोतीनगर बस्ती में रहते थे. घटना की सूचना मिलने पर रात तीन बजे ही दुकान पहुंच गये. शुक्रवार की सुबह फॉरेंसिक विभाग की टीम ने दुकान से फिंगर प्रिंट लिये.

झरिया में ज्वेलरी शॉप में डाका डालने आये बदमाशों ने एएसआई को गोली मारी

धनबाद सीआईएसएफ के खोजी कुत्तेको भी लगाया गया है. सुबह में धनबाद के एसएसपी मनोज रतन चौथे ने घटनास्थल कानिरीक्षणकिया. झरिया के इंस्पेक्टर उपेंद्रनाथ राय और जोड़ापोखर के एसआई जयनाथ उरांव ने भी घटना का पूरा विवरण लिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें