26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोले ढुलू महतो- गरीब विरोधी हैं डीसी, माफिया के दबाव में करते हैं काम

बाघमारा के भाजपा विधायक ढुलू महतो ने कहा है कि धनबाद के डीसी गरीब व मजदूर विरोधी हैं. वह उद्योगपति व माफिया के दबाव में काम करते हैं. डीसी दूसरे राजनीतिक दलों के दबाव में काम कर भाजपा व सरकार को बदनाम करने में लगे हैं. उन्होंने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से की है. विधायक […]

बाघमारा के भाजपा विधायक ढुलू महतो ने कहा है कि धनबाद के डीसी गरीब व मजदूर विरोधी हैं. वह उद्योगपति व माफिया के दबाव में काम करते हैं. डीसी दूसरे राजनीतिक दलों के दबाव में काम कर भाजपा व सरकार को बदनाम करने में लगे हैं. उन्होंने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री से की है. विधायक ने कहा कि चासनाला में बुधवार को शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे ग्रामीणों पर डीसी के आदेश पर लाठियां बरसायी गयीं.

न्याय व रोजगार की मांग करना गैरकानूनी है क्या? डीसी ने अपने कार्यकाल में गरीबों के हित में कोई काम नहीं किया है. चासनाला के 16 रैयत, जिनकी जमीन सेल प्रबंधन ने अधिग्रहित की थी, को डेको प्रबंधन ने काम से हटा दिया है. एक साल से काम से हटाये गये ग्रामीण आंदोलनरत हैं. डीसी व प्रशासनिक अधिकारी सब जानने के बावजूद कंपनी, डेको प्रबंधन व ग्रामीणों के साथ वार्ता करा कर मामला क्यों नहीं सलटाते.

विधायक ने कहा कि धनबाद में डीसी व प्रशासनिक अधिकारी आम लोगों की नहीं सुनते हैं. वह विधानसभा में भी डीसी के खिलाफ वह विशेषाधिकार हनन का मामला लायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें