37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धनबाद के घनुडीह ओपी में भीड़ ने मचाया उपद्रव, पुलिस ने लाठी चार्ज कर लोगों को खदेड़ा

धनबाद : धनबाद जिले के घनुडीह ओपी में छेड़खानी के आरोपी को थानेदार ने डांट-फटकार लगायी, तो उसे मिर्गी का दौरा पड़ा. इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया, लेकिन युवक के बीमार पड़ने से उसके मुहल्ले के लोग आक्रोशित हो गये और थाने पर हमला बोल दिया. गुस्साये लोगों ने थाना में […]

धनबाद : धनबाद जिले के घनुडीह ओपी में छेड़खानी के आरोपी को थानेदार ने डांट-फटकार लगायी, तो उसे मिर्गी का दौरा पड़ा. इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में दाखिल कराया, लेकिन युवक के बीमार पड़ने से उसके मुहल्ले के लोग आक्रोशित हो गये और थाने पर हमला बोल दिया.

गुस्साये लोगों ने थाना में घुस कर तोड़फोड़ शुरू कर दी. लोगों के उत्पात को रोकने के लिए पुलिस को लाठी चलानी पड़ी. इसके बाद जाकर लोग शांत हुए. माहौल शांत करने के लिए सिंदरी डीएसपी प्रमोद कुमार केसरी, झरिया के इंस्पेक्टर, जोड़ापोखर के इंस्पेक्टर और तीसरा थाना के थानेदार दल-बल के साथ घनुडीह ओपी पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें : #RamRahimVerdict : सिरसा में कर्फ्यू, 29 ट्रेनें रद्द, 15000 अर्धसैनिक बल तैनात, मोबाइल इंटरनेट सेवा ठप

यहां बताना प्रासंगिक होगा कि छेड़खानी के आरोपी चीन कोठी निवासी अशोक भुइयां के पुत्र सूरज भुइयां (21) को थानेदार पीसी यादव ने पूछताछ के दौरान डांटा. थानेदार की डांट-फटकार के दौरान ही उसे मिर्गी का दौरा पड़ा.

उसे तत्काल झरिया प्रसाद नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.वहां डॉ नरेश प्रसाद ने बताया कि युवक अत्यधिक नशा करता है. उसे पहले भी मिर्गी के दौरे पड़े हैं.

इसे भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल में भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

दूसरी तरफ, छेड़खानी के आरोपी युवक के पिता अशोक और मां ने घनुडीह पुलिस पर अपने बेटे की पिटाई करने का आरोप लगा दिया. इसके बाद देर शाम चीन कोठी मुहल्ला के आक्रोशित लोगों ने घनुडीह ओपी में घुस कर तोड़ फोड़ शुरू कर दी.

उपद्रवियों को शांत करने के लिए आसपास के थाना से भारी संख्या में पुलिस बल को बुला लिया गया. वहीं, पुलिस ने अपने खर्च पर बेहतर इलाज के लिए आरोपी युवक को चास मुस्कान अस्पताल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें