27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क हादसों में एक की मौत, महिला समेत दो घायल

मोहनपुर, सोनारायठाढ़ी व रिखिया में हुई तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा महिला समेत दो लोग घायल हो गये.

देवघर : मोहनपुर, सोनारायठाढ़ी व रिखिया में हुई तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा महिला समेत दो लोग घायल हो गये. घायलों को सदर अस्पताल लगाने पर महिला व एक घायल को डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया है. जानकारी के अनुसार, सोनारायठाढ़ी थाना क्षेत्र के दमाकुंडा गांव के पास पैदल आ रहे बसबुटिया निवासी एक व्यक्ति दिनेश मिस्त्री को बाइक सवार ने धक्का मार दिया. गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार कर उसे वार्ड में भर्ती कर दिया. कुछ देर बाद दिनेश की स्थिति खराब हो गयी. परिजन ने इसकी सूचना डॉक्टर को दी. वार्ड पहुंचकर डॉक्टर ने जांच की, तो उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों के मुताबिक, दिनेश को सोमवार शाम में ही बाइक ने धक्का मारा था. परिजन सोमवार को उसे निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराये थे. मंगलवार सुबह उसकी हालत खराब होने लगी, तो परिजनों ने सदर अस्पताल लाया, जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी. मामले की जानकारी बैद्यनाथधाम ओपी को दे दी गयी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. दूसरे मामले में मोहनपुर थाना क्षेत्र के तीरनगर के पास त्रिकूट पहाड़ से घूमकर लौट रही बिहार अंतर्गत मधुबनी जिले के खिरोर गांव निवासी महिला श्रद्धालु चंद्रकला देवी घायल हो गयी. घटना के बाद उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे बाहर रेफर कर दिया. बताया कि बाबाधाम से पूजा कर वह परिजनों के साथ बासुकिनाथ गयी थी. बासुकिनाथ से लौटने में बंसडीहा मोड़ के समीप रुकी व सभी त्रिकूट पहाड़ देखने गये. वहां से लौटने में किसी अज्ञात गाड़ी ने चंद्रकला को धक्का मार दिया. उधर, तीसरी घटना में रिखिया थाना क्षेत्र के रेलवे ओवरब्रिज के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से पैदल जा रहा मजदूर रामपुरहाट निवासी बादाड़ सोरेन गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल पहुंचाया गया, तो प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया. परिजनों ने बताया कि रामपुरहाट निवासी बादाड़ सोरेन देवघर में रहकर बिहार में काम करता है. वह काम करके वापस लीला आश्रम के पास डेरा जा रहा था. उसी क्रम में अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें