1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. chatra police got a big success 25 cane bombs recovered from this forest srn

चतरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, इस जंगल से बरामद हुए 25 केन बम

मनिका पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसपी को मिली गुप्त सूचना पर चलाये जा रहे सर्च आॅपरेशन के दौरान थाना क्षेत्र के बरवइया कला गांव के जंगल में सीरीज में लगे 25 केन बम बरामद किये.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Jharkhand news: लातेहार के बरवइया कला गांव के जंगल से पुलिस ने 25 केन बम बरामद किया.
Jharkhand news: लातेहार के बरवइया कला गांव के जंगल से पुलिस ने 25 केन बम बरामद किया.
प्रभात खबर.

चतरा : मनिका पुलिस को शुक्रवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एसपी को मिली गुप्त सूचना पर चलाये जा रहे सर्च आॅपरेशन के दौरान थाना क्षेत्र के बरवइया कला गांव के जंगल में सीरीज में लगे 25 केन बम बरामद किये.

बरामद किये गये सभी केन बमों का वजन तकरीबन 20 किलोग्राम है. पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन ने बताया कि सूचना मिली थी कि जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के मनोहर जी, गणेश उर्फ विकास, आजाद उर्फ कल्लू उर्फ मुकेश अपने अन्य आठ से 10 दस्ता सदस्य बरवइया व आसपास के क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने के लिए उक्त इलाके में भ्रमणशील हैं.

इस सूचना पर पुलिस उस इलाके में सर्च आॅपरेशन चला रही थी. पुलिस जब बरवइया कला ग्राम के जंगल में पहुंची, तो यहां सीरीज में लगे 25 केन बम बरामद किये गये. उन्होंने बताया कि बरामद केन बम को बीडीडीएस (बम निरोधक दस्ता) द्वारा डिफ्यूज कर दिया गया. बम इतना शक्तिशाली था कि डिफ्यूज करने की आवाज कई किमी दूर तक सुनायी पड़ी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें