37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand : चतरा में प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर युवक की हत्या!

चतरा : झारखंड में प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर युवक की हत्या का मामला सामने आया है. एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला चतरा जिला के पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र का के नावाडीह पंचायत स्थित मारंगा गांव का है. मृतक की पहचान खीरोधर दांगी के […]

चतरा : झारखंड में प्रेम प्रसंग में पीट-पीटकर युवक की हत्या का मामला सामने आया है. एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला चतरा जिला के पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र का के नावाडीह पंचायत स्थित मारंगा गांव का है.

मृतक की पहचान खीरोधर दांगी के पुत्र महेंद्र दांगी (30) के रूप में हुई है. बताया जाता है कि महेंद्र के साथ रहने वाला युवक बेचन दांगी की भी बेरहमी से पिटाई की गयी. गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हमलावर दोनों को मरा हुआ समझकर वहां से चले गये. महेंद्र की तो घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, लेकिन बेचन सुबह अपने घर पहुंचा. परिजन उसे बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग सदर अस्पताल ले गये.यहांसे चिकित्सकों ने उसे रिम्स रेफर कर दिया. उसकी बेहद गंभीर है.

घटना की सूचना पाकर पत्थलगड्डा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चतरा भेज दिया. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गयी है.

आशंका जतायी जा रही है कि मामला प्रेम-प्रसंग का हो सकता है. प्रत्यक्षदर्शियों नेबताया कि जिस तरह से हत्या की गयी है, उससे लगता है कि गुस्से में आकर घटना को अंजाम दिया गया है.

घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. ग्रामीणों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है. उधर, पुलिस ने कहा है कि हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें