38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लेवी नहीं मिलने पर चतरा में माओवादियों ने पोकलेन मशीन और ट्रैक्टर को फूंका

चतरा : जिले के प्रतापपुर में शुक्रवार की रात माओवादियों ने सड़क निर्माण में लगी एक पोकलेन मशीन और एक ट्रैक्टर को जला दिया. लेवी नहीं मिलने से गुस्साये माओवादियों ने घटना को अंजाम दिया. बताया जाता है कि माओवादी परमजीत के नेतृत्व में घटना को अंजाम दिया गया. सुबह सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल […]

चतरा : जिले के प्रतापपुर में शुक्रवार की रात माओवादियों ने सड़क निर्माण में लगी एक पोकलेन मशीन और एक ट्रैक्टर को जला दिया. लेवी नहीं मिलने से गुस्साये माओवादियों ने घटना को अंजाम दिया.

बताया जाता है कि माओवादी परमजीत के नेतृत्व में घटना को अंजाम दिया गया. सुबह सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. मौका-ए-वारदात का मुआयना करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ज्ञात हो कि उग्रवाद प्रभावित चतरा जिला में माओवादी आये दिन सड़क निर्माण में लगी कंपनियों की मशीनों और उनके वाहनों को निशाना बनाते रहते हैं. कई बार कंपनी के मुंशी की पिटाई भी करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें