27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार की चपेट में आने से साइकिल सवार युवक की मौत

11 बोक 24 - घटना स्थल पर गिरी साइकिल व जमा भीड़ 11 बोक 25 -चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डूमरजोर में हुई घटना, काम की तलाश में चास गया था पंकज खवास

तलगड़िया.

धनबाद-बोकारो मुख्य पथ पर चास मुफस्सिल थाना के निकट डूमरजोर में गुरुवार की दोपहर डेढ़ बजे हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी. घटना के बाद धक्का मारकर भाग रहे कार को पुपुनकी टोल प्लाजा के पास पकड़ा गया. युवक की पहचान ब्राह्मणद्वारिका गांव निवासी पंकज खवास (40 वर्ष) के रूप में की गयी. सूचना पर थाना प्रभारी एसके मंडल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार गुरुवार की दोपहर पंकज खवास चास से वापस आ रहा था, इसी दौरान कार संख्या जेएच 10AX6018 ने जोरदार धक्का मारा, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गयी. दुर्घटना के बाद घटनास्थल से कार फरार हो गया, जिसे चास मुफस्सिल पुलिस ने पुपुनकी टॉल प्लाजा से पकड़ लिया और जब्त कर थाने ले आयी.

दिहाड़ी मजदूर था पंकज :

पंकज दिहाड़ी मजदूर था, बताया जाता है कि काम की तलाश में वह चास आया था, लेकिन काम नहीं मिलने से निराश, साइकल से घर लौट रहा था. इसी दौरान वह दुघर्टना का शिकार हो गया. मृतक का पत्नी सहित तीन छोटे छोटे बच्चे है. उनके उपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, रोजी रोटी की समस्त उत्पन्न हो गई है.

मुआवजे की मांग

: घटना की जानकारी पाकर ब्राह्मणद्वारिका पंचायत के मुखिया पति स्वदेश खवास, भाजपा नेता सुजीत चक्रवर्ती, निमाई लाल माहथा, मासस नेता गयाराम शर्मा, कांग्रेस नेता अली अंसारी, कालापत्थर पंचायत के मुखिया दिनेश रजक थाना पहुंचे और पीड़ित परिवार के प्रति सहानुभूति प्रकट करते हुए मुआवजे की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें