1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand news bike rider dies in road accident one is in critical condition grj

Jharkhand News : सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत, एक की हालत गंभीर

बोकारो के जारंगडीह अपर बांग्ला के पास विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक की मौत गयी, जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद वाहन चालक भागने में सफल रहा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : सड़क हादसे में  बाइक चालक की मौत
Jharkhand News : सड़क हादसे में बाइक चालक की मौत
फाइल फोटो

Jharkhand News, बोकारो न्यूज : झारखंड के बोकारो जिले में कथारा से फुसरो जाने वाली मुख्य सड़क जारंगडीह अपर बांग्ला कॉलोनी के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक चालक लक्ष्मण कुमार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वहीं उसका दोस्त छोटू रजक बुरी तरह घायल हो गया. दोनों युवकों को चेहरे पर गंभीर चोट लगी है. घटना शनिवार देर रात लगभग साढ़े बारह बजे की है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया. घायल अवस्था में दोनों को पुलिस इलाज के लिए अस्पताल ले गयी थी, जहां एक की मौत हो गयी, जबकि दूसरे को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक बेरमो संडे बाजार लंबी सेंटर स्थित हरिहरपुर के रहने वाले बताये जा रहे हैं. दोनों किसी मरीज से भेंट कर रांची रिम्स से बाइक (जेएच09-एजी-6407) पर सवार होकर वापस संडे बाजार घर लौट रहे थे. इसी क्रम में जारंगडीह अपर बांग्ला के पास विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए और दुर्घटना हो गई. घटना के बाद वाहन चालक भाग जाने में सफल रहा, जबकि बाइक सवार युवक लक्ष्मण कुमार-(25 वर्ष) की घटना स्थल पर मौत हो गई, वहीं उसका दोस्त छोटू रजक (27 वर्ष) के चेहरे पर गंभीर चोट लगी है.

दोनों को घायलावस्था में बोकारो थर्मल पुलिस उठाकर सीसीएल कथारा क्षेत्रीय अस्पताल लाई. यहां चिकित्सक डॉ विपिन कुमार द्वारा घायल युवक लक्ष्मण कुमार को मृत घोषित कर दिया गया, वहीं दूसरे को बेहतर इलाज के लिए केएम मेमोरियल अस्पताल, चास रेफर कर दिया गया. इधर, घटना की सूचना रात्रि में ही घायल युवकों के परिजनों को दी गई, जिससे घटना स्थल पर पहुंचकर दोनों की पहचान की गई. रविवार की सुबह शव को स्थानीय पुलिस द्वारा अंत्यपरीक्षण के लिए तेनुघाट भेजा गया. इसके बाद मृतक के परिजनों को शव सौंप दिया गया. क्षतिग्रस्त बाइक को पुलिस जब्त कर थाना ले गई.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें