27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीयर, देसी शराब व महुआ शराब बरामद

कसमार प्रखंड में अवैध शराब के खिलाफ उत्पाद विभाग का अभियान

बोकारो. डीसी विजया जाधव के निर्देश पर सहायक उत्पाद आयुक्त की देखरेख में बीडीओ कसमार व निरीक्षक उत्पाद सदर के नेतृत्व में सोमवार को कसमार प्रखंड के चंडीपुर, चांदनी चौक, मधुकरपुर व पीरगुल गांव में संचालित अवैध शराब बिक्री केंद्रों पर छापेमारी की गयी. इस दौरान घटनास्थल से भारी मात्रा में बीयर 157.20 लीटर व देसी शराब 132 लीटर (बंगाल में बिक्री के लिए) सहित 85 लीटर महुआ शराब बरामद की गयी. मौके से चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. इनके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया. छापेमारी दल में बीडीओ अनिल कुमार, निरीक्षक उत्पाद संजीत देव, अवर निरीक्षक सदर कृष्णा प्रजापति, अवर निरीक्षक उत्पाद तेनुघाट दीपिका कुमारी सहित सशस्त्र बल मौजूद थे.

वेलमार्क अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ शिकायत दर्ज

बोकारो.

चीरा चास वास्तु विहार फेस दो निवासी नागेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव ने सोमवार को वेलमार्क अस्पताल प्रबंधन व ऑन ड्यूटी डॉक्टर के खिलाफ बीएस सिटी थाना में शिकायत दर्ज करायी है. बताया है कि सड़क दुर्घटना में जख्मी दामाद प्रदीप लाल की अस्पताल प्रबंधन व डॉक्टरों की लापरवाही की वजह से मौत हो गयी. सूचक के दामाद 18 मई को कार (जेएच05सीई-0686) से पत्नी व बच्चों के साथ बोकारो आ रहे थे. इस क्रम में पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र के चास कॉलेज के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से जख्मी हो गए. वेलमार्क अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल कराया. गंभीर होने पर बीजीएच रेफर किया गया. जख्मी दामाद को बीजीएच लेकर पहुंचा, तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें