27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बस से टकरायी बाइक तीन छात्रों की मौत

चास/पिंड्राजोरा : पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कांड्रा स्थित मोदक पेट्रोल पंप के पास एनएच-32 पर मंगलवार को दिन लगभग 11 बजे मां पार्वती बस (जेएच 5 सीडी-2545) और एक अपाची बाइक (जेएच 09 एएल-2634) की सीधी टक्कर हो गयी. बाइक पर सवार तीन छात्रों की मौत घटनास्थल पर हो गयी. चास व पिंड्राजोरा पुलिस तीनों […]

चास/पिंड्राजोरा : पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत कांड्रा स्थित मोदक पेट्रोल पंप के पास एनएच-32 पर मंगलवार को दिन लगभग 11 बजे मां पार्वती बस (जेएच 5 सीडी-2545) और एक अपाची बाइक (जेएच 09 एएल-2634) की सीधी टक्कर हो गयी. बाइक पर सवार तीन छात्रों की मौत घटनास्थल पर हो गयी. चास व पिंड्राजोरा पुलिस तीनों को आइटीआइ मोड़ स्थित अनुमंडल अस्पताल ले गये.
चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों में सेक्टर 9 डी, स्ट्रीट 35, क्वार्टर नं- 467 निवासी सहदेव रविदास का पुत्र विशाल कुमार (17 वर्ष), डाहूघाट, पो-मालबाथा, थाना-कोटरिया, बांका ( बिहार) निवासी सुनील कुमार यादव का पुत्र सौरव कुमार (18 वर्ष) और मिशन चौक गोड्डा निवासी सीताराम मंडल का पुत्र कौशल कुमार (18) शामिल हैं.
सौरव व कौशल दोनों सेक्टर चार स्थित एक किराये के क्वार्टर में रह कर पढ़ाई कर रहे थे. कौशल और विशाल जीजीपीएस सेक्टर पांच के छात्र थे. सौरभ डीएवी सेक्टर चार में पढ़ाई कर रहा था. तीनों की मौत अत्यधिक रक्तस्राव के कारण घटनास्थल पर ही हो गयी.
पुलिस ने तीनों की पहचान उनके बैग से मिले स्कूल के परिचय पत्र से की. दो युवकों के पास से मोबाइल भी बरामद हुआ. पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि सभी शव को बीचीएच के मर्चरी में रखवाया गया है. बुधवार को तीनों के परिजनों को एक साथ शव सौंपा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें