26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोकारो में अवैध मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेदन, भारी मात्रा में नकली शराब व होलोग्राम बरामद

बोकारो : बोकारो जिले में अवैध मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेदन हुआ है. पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर की गयी छापेमारी में यह बड़ी सफलता मिली है. छापेमारी में भारी मात्रा में नकली विदेशी व देशी शराब जप्त किये गये हैं. साथ ही ब्रांडेड विदेशी शराब का रैपर और राज्य सरकार का […]

बोकारो : बोकारो जिले में अवैध मिनी शराब फैक्ट्री का उद्भेदन हुआ है. पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर की गयी छापेमारी में यह बड़ी सफलता मिली है. छापेमारी में भारी मात्रा में नकली विदेशी व देशी शराब जप्त किये गये हैं. साथ ही ब्रांडेड विदेशी शराब का रैपर और राज्य सरकार का होलोग्राम भी जब्‍त किया गया है.

जानकारी के अनुसार घटना सिटी थाना क्षेत्र के सोमदत स्‍टॉफ कॉलोनी की है. सहायक उत्पाद आयुक्त सुनील चौधरी को गुप्त सूचना मिली थी कि सोमदत्त स्‍टॉफ कॉलोनी एक घर में अवैध नकली शराब बनाने का धंधा चल रहा था.

सूचना के बाद सहायक उत्पाद आयुक्त सुनील चौधरी दल बल के साथ सोमदत्त स्‍टॉफ कॉलोनी पहुंचे और छापेमारी की. छापेमारी में भारी मात्रा में नकली विदेशी व देशी शराब जप्त किये गये. ब्रांडेड विदेशी शराब का रैपर और राज्य सरकार का होलोग्राम भी जब्‍त किया गया.

मौके से नकली शराब के सप्लाई में इस्‍तेमाल किया जाने वाला एक कार भी बरामद किया गया. बताया जा रहा है कि अवैध रूप से चलायी जा रही इस शराब फैक्ट्री से धंधे में संलिप्त तीन अभियुक्त की भी गिरफ्तारी की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें