36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टाटा समूह रांची और दुमका में अस्पताल स्थापित करेगा : मिस्त्री

रांची : टाटा समूह के अध्यक्ष साइरस मिस्त्री ने आज यहां कहा कि टाटा समूह झारखंड की राजधानी रांची में अस्पताल और कैंसर अस्पताल स्थापित करेगा जबकि राज्य की उप-राजधानी दुमका में भी एक अस्पताल बनाने के लिए शीघ्र कदम उठायेगा. राज्य सरकार के प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज उनसे […]

रांची : टाटा समूह के अध्यक्ष साइरस मिस्त्री ने आज यहां कहा कि टाटा समूह झारखंड की राजधानी रांची में अस्पताल और कैंसर अस्पताल स्थापित करेगा जबकि राज्य की उप-राजधानी दुमका में भी एक अस्पताल बनाने के लिए शीघ्र कदम उठायेगा.
राज्य सरकार के प्रवक्ता ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज उनसे मिलने आये मिस्त्री से इस आशय का अनुरोध किया था. इसके अनुसार मिस्त्री ने इसे स्वीकार करते हुए इस दिशा में शीघ्र कदम उठाने की बात कही.
उन्होंने बताया कि टाटा समूह रांची में पांच सौ बिस्तरों का अस्पताल और कैंसर अस्पताल स्थापित करेगा जबकि दुमका में तीन सौ बिस्तरों का अस्पताल बनाया जायेगा.
टाटा स्टील के प्रबन्ध निदेशक टीवी नरेन्द्रन भी इस दौरान उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें