1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. west bengal election results lalu family happy on bengal chunav parinam mamta didi historic victory see lalu prasad yadav tejashwi yadav and tej pratap yadav tweets upl

“ममतामयी” पश्चिम बंगाल को अथाह बधाई व बहुत-बहुत धन्यवाद, चुनावी नतीजों पर देखें लालू परिवार की प्रतिक्रिया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चुनावी नतीजों पर देखें लालू परिवार की प्रतिक्रिया
चुनावी नतीजों पर देखें लालू परिवार की प्रतिक्रिया
File

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस रुझानों में बड़ी जीत हासिल करती दिख रही है. इन रुझानों के बाद से ही ममता बनर्जी की जीत को लेकर बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया है. बंगाल के चुनावी नतीजों से बिहार का लालू परिवार गदगद है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव ने ट्वीट के जरिए ममता बनर्जी और टीएमसी कार्यकर्ताओं का बधाई दी है.

लालू यादव ने ट्वीट किया- ममता बनर्जी को इस एतिहासिक जीत पर हृदय से बधाई. मैं आपकी कुशल स्वास्थ्य की कामना करता हूं. इसके साथ ही उन्होंने बंगाल की जनता को धन्यवाद देते हुए लिखा- दीदी के लिए वोट करने और बीजेपी के प्रोपगेंडे में नहीं फंसने के लिए बधाई.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया- पश्चिम बंगाल की “ममतामयी” जनता को कोटि कोटि बधाई व हार्दिक साधुवाद. आज जब पूरा देश कठिन परिस्थितियों से जूझ रहा है. पश्चिम बंगाल ने एक बार फिर अपनी ममता और भरोसा अपनी दीदी में ही देखा है. यह जनता के स्नेह और विश्वास की जीत है. ममता बनर्जी जी के दृढ़ और कुशल नेतृत्व की जीत है.

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट किया- “ममतामयी” पश्चिम बंगाल को अथाह बधाई व बहुत-बहुत धन्यवाद. पश्चिम बंगाल की आम जनमानस के साथ-साथ ममता बनर्जी जी की कुशल नेतृत्व की जीत है.

बता दें कि बंगाल के शुरुआती रुझानों में ममता बनर्जी फिर से सत्ता पर काबिज होने जा रही हैं. उन्हें स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है. खबर लिखे जाने तक चुनाव आयोग के अनुसार फिलहाल टीएमसी 202 और भाजपा 82 सीटों पर आगे है. हॉट सीट नंदीग्राम में कांटे की टक्कर जारी है. ममता बनर्जी फिर पीछे हो गई हैं. चुनाव आयोग के आधिकारिक रुझान के अनुसार 16 वें राउंड की मतगणना के बाद नंदीग्राम से भाजपा उम्मीदवार सुवेंदु अधिकारी 6 वोटों से आगे हैं.

Posted By: Utpal Kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें