26.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टिक टॉक वीडियो के लिए स्टंट कर रहे युवक की ट्रेन से कटकर मौत

हाजीपुर : सोशल एप टिक टॉक के प्रति युवाओं की बढ़ती दीवानगी अब जानलेवा साबित होने लगी है. मंगलवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र में हाजीपुर-सोनपुर रेलखंड के जगजीवन राम रेल पुल के पास टिक टॉक वीडियो के लिए स्टंट कर रहे एक युवक की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गयी. मृत […]

हाजीपुर : सोशल एप टिक टॉक के प्रति युवाओं की बढ़ती दीवानगी अब जानलेवा साबित होने लगी है. मंगलवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र में हाजीपुर-सोनपुर रेलखंड के जगजीवन राम रेल पुल के पास टिक टॉक वीडियो के लिए स्टंट कर रहे एक युवक की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गयी. मृत 18 वर्षीय विवेक कुमार नगर थाना क्षेत्र के बागमली के रामप्रवेश सिंह का पुत्र था.

मिली जानकारी के अनुसार विवेक मंगलवार की सुबह लगभग सात बजे अपने दोस्तों के साथ हाजीपुर-सोनपुर रेलखंड के जगजीवन राम पुल पर सेल्फी व टिक टॉक के लिए वीडियो बना रहा था. इसी दौरान सोनपुर से हाजीपुर की ओर से आ रही एक ट्रेन के झटके से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

इस घटना की जानकारी होते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की मां व पिता का रो-रोकर बुरा हाल था. वे दोनों बार-बार रोते हुए बेसुध हो जा रहे थे. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें