27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

81 लीटर नेपाली शराब बरामद, बाइक जब्त

भीमपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की सुबह 81 लीटर नेपाली सोफिया दिलवाले शराब बरामद किया

बलुआ बाजार.

भीमपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की सुबह 81 लीटर नेपाली सोफिया दिलवाले शराब बरामद किया. पुलिस ने शराब में प्रयुक्त एक बाइक भी जब्त की. शराब तस्कर की पहचान फुलकाहा थाना क्षेत्र के मधुरा पश्चिम वार्ड नंबर 04 निवासी ताराचंद पासवान के 22 वर्षीय पुत्र संजय कुमार पासवान के रूप में की गयी. सूचना के सत्यापन के लिए भीमपुर पुलिस दल बल के साथ कुशवाहा चौक पर पहुंची. तभी पूरब दिशा से एक बाइक चालक बोरी में कुछ सामान लेकर आ रहा था, जिसे पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया गया. लेकिन पुलिस को देख कर शराब तस्कर बाइक को कुशवाहा चौक से पश्चिम की ओर मेन केनाल नहर के रास्ते से तेज रफ्तार में भगाने लगा. जिसके बाद पुलिस उक्त बाइक सवार तस्कर का पीछा करने लगी, इसी दौरान बलुआ थाना क्षेत्र के विशनपुर गुलामी वार्ड नंबर 10 स्थित मेन केनाल नहर मार्ग पर बाइक सवार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बिजली के खंभे से टकरा गयी और बाइक सवार अचेतावस्था में गिर गया. जिसे आनन-फानन में नरपतगंज पीएचसी लेकर गयी. जिसे प्राथमिक इलाज के बाद रेफर कर दिया गया.

घटना स्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि तस्कर इतनी तेज रफ्तार में था कि वह अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बिजली के खंभे से टकराते हुए फिर पेड़ में जाकर टकरा गया. जिसके बाद तस्कर बेहोश होकर गिर गया था. भीमपुर थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि गुप्त सूचना पर कुशवाहा चौक के समीप से 81 लीटर नेपाली शराब बरामद किया गया है. जबकि एक बाइक भी जब्त किया गया. बताया कि तस्कर के भागने के क्रम में उसकी बाइक पोल व पेड़ से टकरा गयी. जिससे उसे गंभीर चोट लगी है. अररिया सदर अस्पताल में जख्मी का उसका इलाज चल रहा है. पुलिस अग्रेत्तर कार्रवाई में जुटी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें