38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सुपौल में नोट छापनेवाली मशीन के साथ तीन धराये

वीरपुर (सुपौल) : वीरपुर पुलिस ने शनिवार रात एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 34 हजार 900 रुपये की जाली करेंसी व नोट छापने में उपयोग की जा रही प्रिंटिंग मशीन के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया. यह तीनों आपस में रिश्तेदार हैं. बरामद जाली नोट 50, 100 और 200 रुपये के हैं. एसडीपीओ […]

वीरपुर (सुपौल) : वीरपुर पुलिस ने शनिवार रात एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए 34 हजार 900 रुपये की जाली करेंसी व नोट छापने में उपयोग की जा रही प्रिंटिंग मशीन के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया. यह तीनों आपस में रिश्तेदार हैं. बरामद जाली नोट 50, 100 और 200 रुपये के हैं.

एसडीपीओ रामानंद कुमार कौशल ने बताया कि वीरपुर वार्ड-8 निवासी रोशन कुमार साह चौक-चौराहों पर जाली नोट खपाने की कोशिश कर रहा था. साह को पकड़ कर उसके घर की तलाशी ली गयी, तो उसके घर से 50, 100 व 200 के 23 हजार 400 रुपये का जाली नोट मिले. पूछताछ में बताया कि जाली नोट का नेटवर्क है. इसमें पूर्णिया के बनमनखी विकास साह व भागलपुर के अनमोल कुमार साह जुड़े हैं.

जो डिमांड पर जाली नोट सप्लाई करते हैं. उसके बाद एसपी के निर्देशन में एक टीम ने छापेमारी की. बनमनखी निवासी विकास के यहां 10 हजार व अनमोल कुमार साह के पास से 1500 रुपये का जाली नोट मिले. मंगल की निशानदेही पर उनके ठिकाने कटिहार के शांति टोला के आवास पर छापेमारी हुई तो नोट छापने वाली प्रिंटिंग मशीन व काफी मात्रा में अर्द्धनिर्मित जाली नोट मिले. जाली नोट गिरोह का मुख्य सरगना मंगल उर्फ अनमोल कुमार साह है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें