29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

खेलने के दौरान बाल्टी में गिरा एक वर्षीय मासूम, मौत

सुपौल : बिहार के सुपौल में नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 खुखनाहा पुनर्वास में बुधवार के अपराह्न खेलने के दौरान एक मासूम 01 वर्षीय बालक की बाल्टी में गिरने से मौत हो गयी. जानकारी अनुसार वार्ड वासी जितेंद्र राम का एक वर्षीय पुत्र राकेश कुमार आंगन में खेल रहा था. खेलने के क्रम […]

सुपौल : बिहार के सुपौल में नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 14 खुखनाहा पुनर्वास में बुधवार के अपराह्न खेलने के दौरान एक मासूम 01 वर्षीय बालक की बाल्टी में गिरने से मौत हो गयी. जानकारी अनुसार वार्ड वासी जितेंद्र राम का एक वर्षीय पुत्र राकेश कुमार आंगन में खेल रहा था. खेलने के क्रम में ही वह आंगन में रखे बाल्टी में गिर गया. कुछ देर के बाद घरवालों की नजर बाल्टी में गिरे बच्चे पर पड़ी. परिजनों ने देखा की बच्चा बेहोश है. आनन-फानन में आसपास के लोग व परिजनों ने उसे इलाज हेतु सदर अस्पताल ले गये, जहां बच्चे ने दम तोड़ दिया.

परिजनों ने अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि बच्चे को जब इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया तो इमरजेंसी में कोई चिकित्सक मौजूद नहीं थे. बच्चे का इलाज समय पर नहीं हो सका, और उसकी मौत हो गयी. गौरतलब है कि मृत बालक अपने तीन भाई बहनों में सबसे छोटा था. मासूम बालक की मौत परिवार में कोहराम मच गया. माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

कहते हैं सिविल सर्जन
सिविल सर्जन डॉ. घनश्याम झा ने परिजनों के आरोप को पूरी तरह खारिज करते कहा कि अस्पताल में हमेशा ड‍्यूटी पर डॉक्टर तैनात रहते हैं. कहा कि उनकी देख-रेख में ओपीडी के अलावा इमरजेंसी में भी हमेशा डॉक्टर मौजूद रहते हैं. इस प्रकार की कभी शिकायत नहीं मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें